90 हजार की दुल्‍हन हत्या और लूट कर हुई फरार

आगरा- वैवाहिक जीवन को बेहतर बनाने और बच्चे की देखभाल की खातिर उसने रुपए देकर दुल्हन खरीदकर उससे शादी की, लेकिन उसे क्या पता था कि तीन दिन पहले ब्याहता बनी बीवी उसी की हत्या करके घर से लूटपाट कर फरार हो जाएगी.

दरअसल, आवास विकास कालोनी निवासी साफ्टवेयर इंजीनियर निर्मल सिंह अपने विकलांग बेटे के साथ रहता था. उसका दो बीबियों से तलाक हो चुका था.पुलिस के अनुसार निर्मल ने बेहतर वैवाहिक जीवन के लिए गत सप्ताह अपने बहनोई राकेश चौधरी के जरिए रुद्रपुर से 90 हजार में एक युवती तारा को खरीदकर उससे 21 मई को शादी कर ली. 22 मई को बेटे का जन्म दिन था.रात में घर पर पार्टी हुई.

अगले दिन तारा ने अपने सौतेले बेटे को दूध दिया जिसे पीते ही उसे नींद आ गई.इसके बाद पति निर्मल को दूध दिया जिसमें जहरीला पदार्थ मिला हुआ था. अगले दिन बेटे की सुबह नींद खुली तो उसने अपने पिता को बेसुध पाया.पिता निर्मल के मुंह से खून निकल रहा था.बेटे ने  पड़ोसियों को यह बात बताई तो पुलिस को सूचना दी गई.

घर के लाकर की चाबी दरवाजे के पास पड़ी हुई थी और सामान गायब था. कितना सामान गया यह बेटा नहीं बता सका. जगदीशपुर थाना प्रभारी तेज बहादुर ने बताया कि निर्मल सिंह की लाश के पास से दूध का गिलास बरामद हुआ है.उसके बहनोई को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. उसीने युवती खरीदकर शादी करने का सुझाव दिया था.फरार तारा की तलाश की जा रही है.पुलिस को इस मामले में युवती के साथ कई और लोगों के शामिल होने की आशंका है.

Most Popular

- Sponsored Advert -