VIDEO: शादी के बीच दूल्हा-दुल्हन ने किया कुछ ऐसा कि देखकर लोग रह गए दंग
VIDEO: शादी के बीच दूल्हा-दुल्हन ने किया कुछ ऐसा कि देखकर लोग रह गए दंग
Share:

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के अच्छे और बुरे वीडियो वायरल हो जाते हैं। कई ऐसे वीडियो होते हैं जो दिल को छू लेते हैं और कई ऐसे वीडियो भी वायरल होते हैं जो दिमाग की ऐसी की तैसी कर देते हैं। अब हाल ही में भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जो एक शादी का है। इस वीडियो में कुछ ऐसा हो रहा है कि देखकर आपको मजा जाएगा। यह वीडियो एक शादी का है। इस समय यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग दूल्हा दुल्हन की तारीफें कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by couple photos (@photos_for_couple_)

आजकल सोशल मीडिया पर शादी के वीडियो तेजी से छाये हुए हैं। अब इसी बीच यह भी शादी का वीडियो धूम मचा रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन शादी के लिए बैठे हैं। इस बीच पंडित जी मंत्र पढ़ रहे हैं, लेकिन, अचानक दोनों पानी की बोतल से खेलने लगते हैं। इसे देखकर वहां मौजूद लोग दंग रह जाते हैं।

अब इस वीडियो को देखकर कई लोग हैरानी जता रहे हैं तो कई लोग इसे मजेदार कह रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने कमेंट्स में यह लिखा है कि शादी में ऐसा कौन करता है? आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को ‘photos_for_couple’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वैसे इस वीडियो पर यूजर्स जमकर चटकारे लेते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। अगर आप भी कुछ कहना चाहते हैं तो अपनी प्रतिक्रिया कमेंट्स में दे सकते हैं।

लद्दाख में मिले कोरोना के 17 नए मरीज, बीते 24 घंटों में कोई मौत नहीं

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने बिखेरी अपनी जुल्फें, दीवाने हुए फैंस

चमचमाती कार की मालकिन बनी 'अनुपमा', तस्वीरें शेयर कर रुपाली गांगुली ने जाहिर की ख़ुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -