बिहारी छोरे पर स्पेनी लड़की का दिल आया, अररिया में  ब्याह रचाया
बिहारी छोरे पर स्पेनी लड़की का दिल आया, अररिया में ब्याह रचाया
Share:

बिहार /झारखंड : प्यार किसी भी देश की सरहद से परे है. यह किसीको भी, किसीसे कहीं भी हो सकता है. बिहार के अररिया के फारबिसगंज के छुआपट्टी निवासी अखिलेश गुप्ता और स्पेन की सारा रियोस की प्रेम कहानी भी कुछ ऐसी ही है. लंदन में हुई मुलाक़ातें कब इश्क में बदल गई, पता ही नहीं चला. आखिर दोनों ने फारबिसगंज के महावीर भवन में सोमवार को हिन्दू रीति रिवाज शादी कर ली.

गौरतलब है कि फारबिसगंज के अखिलेश लंदन में एक होटल में मैनेजर हैं. उसी होटल में सारा रियोस अपने काम से आती रहती थी. इसी दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आए और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया.आखिर दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया.भारत आकर मंगलवार को दोनों की शादी अररिया के फारबिसगंज छुआपट्टी स्थित महावीर भवन में हो गई.

बेटी की शादी में भारत आए सारा के पिता एडुवार्डों पोजो ने कहा कि अखिलेश और सारा का विवाह दो दिलों ही नहीं बल्कि दो देशों के संबंधों का मिलन है.उन्हें भारतीय शादी की परंपराओं में उन्हें ज्यादा अपनापन लगा. वहीं दुल्हन के साथ आयी उनकी मां फ्रांसिस्को रियोस भारतीय संस्कृति को देखकर बहुत खुश हुई.जबकि दूल्हा अखिलेश के पिता ने बताया कि दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी का फैसला कर लिया. सारा भारतीय संस्कृति से काफी प्रभावित है.वरमाला की रस्म होने के बाद शादी में पहुंचे लोग सारा और अखिलेश के साथ फोटो और सेल्फी लेने के लिए उतावले दिखे.

यह भी पढ़ें

मृगांका सिंह बनी पटियाला रॉयल परिवार की बहू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -