शादी के दौरान शराबी दूल्हे ने की स्कॉर्पियो की मांग, दुल्हन ने किया शादी से इंकार

शेखपुरा: दहेज़ प्रथा को रोकने के लिए देश में विभिन्न तरह के कार्यक्रम चलाये जा रहे है, वही दहेज़ को लेकर लोगो को जागरूक किया जा रहा है जिसमे दहेज़ ना लेने के लिए कहा जाता है. किन्तु हाल में बिहार के शेखपुरा में एक दहेज़ लोभी शराबी दूल्हे की करतूत सामने आयी है जिसमे उसने शादी में स्कॉर्पियो कार की मांग की. जिसके बाद दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया. किन्तु शादी से इंकार पर भड़का दूल्हा मारपीट करने पर उतारू हो गया. जिसके बाद बारातियों और लड़की पक्ष में मारपीट हो गई.

घटना के बारे में बताया गया है कि सिंदरी झारखंड के रहने वाला बालेश्वर प्रसाद का पुत्र राजा रणधीर कुमार पश्चिम बंगला के आंध्र बैंक में पीओ हैं उसकी शादी शेखपुरा के कटारी गांव के अनिल कुमार की बेटी से विवाह तय हुआ था. लड़की वालो ने दूल्हे के खाए अनुसार दहेज़ का प्रबंधन भी कर लिया था. बारात के आने पर सब लोगो का स्वागत किया गया. किन्तु जयमाला के लिए दुल्हन मंडप में पहुंची तो दूल्हा और उसके दोस्त पूरी तरह नशे में धुत थे और दुल्हन के पिता से स्कॉर्पियो की डिमांड करने लगा.

यह सब देखगकर दुल्हन मंडप से चली गयी और दहेज़ लोभी दूल्हे से शादी करने से इंकार कर दिया. वही दुल्हन का कहना है कि वह बीटेक फाइनल की छात्रा है और शिक्षित परिवार से है. हमे समझ है कि कैसा दूल्हा चाहिए. जो शादी के दिन भी दारू पीकर आ सकता है वह तो हमेशा नशे में ही धुत रहता होगा. ऐसे लड़के के साथ शादी करके अपनी जिंदगी को बर्बाद नहीं करना चाहती हू. वही माता पिता ने अपनी बेटी द्वारा उठाये गए इस कदम की सराहना की है. 

जिस दूल्हे को किया था अगवा, अब उसी से होगी रिवाल्वर रानी की शादी

लड़के वालो ने खाने में मांगा भैंस का मांस, तो नहीं हुई शादी

दुल्हन ने दूल्हे के घर बारात ले जा कर कायम की मिसाल

पति ने ब्लैकमेल कर धकेला वैश्यावृत्ति में, पीड़िता को न्याय की आस

रेडियो जॉकी पत्नी के आत्‍महत्‍या मामले में सेना का मेजर पति गिरफ्तार

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -