दुल्हन के साथ कुत्ते ने किया शानदार डांस, वीडियो देख रह जायेंगे हैरान
दुल्हन के साथ कुत्ते ने किया शानदार डांस, वीडियो देख रह जायेंगे हैरान
Share:

सोशल मीडिया पर एक कुत्ते और ब्राइड के डांस का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वैसे सोसाइल मीडिया पर कई तहर के वीडियो सामने आते रहते हैं और उनमे से ही एक हैं ये वीडियो जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. दुल्हन और उसके कुत्ते का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे सभी काफी पसंद भी कर रहे हैं. इस वीडियो में दोनों एक दूसरे के साथ बेहद ही मजेदार तरीके से नाचते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं दोनों ही डांस में एक दूसरे का पूरा साथ दे रहे हैं. 

इसी वीडियो को देख कर तो ऐसा ही लग रहा है कि जैसे डीजे वाले बाबू ने इस कुत्ते का फेवरेट सॉन्ग बजा दिया है और वह खुद को डांस करने से रोक नहीं पा रहे हैं. बता दें, टीवी एक्टर रघु राम द्वारा इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है. जिसके बाद इस वीडियो को अब तक कई बार देखा जा चुका है और बेहद पसंद किया जा रहा है. यहां देखें वायरल वीडियो. 

यह वीडियो किसी शादी समारोह का लग रहा है. वीडियो में डीजे पर एक महिला शादी के लिबास में नजर आ रही है. जिसके साथ यह कुत्ता नाचता हुआ दिख रहा है. दोनों के डांस को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और लोग बार बार दोनों के वीडियो को देख रहे हैं. कभी कुत्ता दो पैरों पर खड़ा हो जाता है. तो कभी वो दुल्हन के हाथों के बीच में से निकलकर कर कर्तब करता है. 

एक अनोखा शिव मंदिर जहां पुजारी की जगह सांप करता है पूजा

कौआ या गोरिल्ला, वीडियो देखकर लोग हो रहे कन्फ्युस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -