अर्धनग्न होकर अपनी शादी में नाची दुल्हन, वीडियो ने मचाई खलबली
अर्धनग्न होकर अपनी शादी में नाची दुल्हन, वीडियो ने मचाई खलबली
Share:

भारत में साल 2021 की शादियों का सीजन काफी धमाकेदार रहा है। इस दौरान कई शादियां हुईं जो बेहतरीन रहीं। वहीं अब खरमास शुरू हो चुका है और अब कोई शादी नहीं होगी। हालाँकि खरमास शुरू होने से पहले तमाम लोग अपना लाइफ पार्टनर चुन सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए हैं। वैसे वेडिंग सीजन के तमाम मजेदार और शानदार वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। अब तक कई ऐसे वीडियो सामने आए हैं जिन्होंने लोगोने के होश उड़ाए हैं। अब इसी कड़ी में भारत से बाहर की एक वेडिंग का मजेदार वीडियो (Viral Wedding Videos) इंटरनेट पर वायरल हो गया है, जिसे देख यूजर्स हंसते-हंसते लोटपोट हुए जा रहे हैं।

इस वीडियो में कुछ ऐसा हो रहा है कि देखकर लोगों के होश उड़े हुए हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दुल्हन-दूल्हे के सामने खड़ी होकर अश्लील डांस मूव्स करती नजर आ रही है। आप देख सकते हैं इस दौरान फंक्शन का हिस्सा बने सभी लोगों की नजरें उसपर ही टिकी होती हैं और दुल्हन बिना रुके एक से बढ़कर एक मूव करती देखी जाती है। इस वीडियो में दुल्हन वेडिंग गाउन की जगह बैकलेस फ्रिल ड्रेस पहनी नजर आ रही है। उसकी ड्रेस अश्लील है और इसी के चलते उसका डांस भी अश्लील लग रहा है।

फिलहाल इस वीडियो ने वायरल होते ही इंटरनेट की हलचल बढ़ा दी है। इस क्लिप में दुल्हन की आधी बॉडी पूरी रिवील हो रही है और दुल्हन की दोस्तें भी उसके साथ ताल से ताल मिलाती दिख रहीं हैं। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तो आग ही लगा दी है।

पाकिस्तानी पत्रकार से बोले रणवीर सिंह- बतौर पाकिस्तानी '83' देखकर आप बहुत खुश होंगे।।।

PM मोदी को मिला एक और अंतरराष्ट्रीय सम्मान, भूटान ने सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार से नवाजा

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, ढेर हुआ 2 लाख का इनामी नक्सली कमांडर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -