मटन के लिए लड़ पड़े वर-वधु पक्ष के लोग, हुए 8 लोग घायल

Feb 26 2019 09:20 PM
मटन के लिए लड़ पड़े वर-वधु पक्ष के लोग, हुए 8 लोग घायल

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान कर देते हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह भद्रादी कोत्तागुडेम तेलंगाना का है जहाँ शादी की दावत में मटन नहीं परोसने के विरोध में वर पक्ष के लोग आंदोलन पर उतर आए. इस मामले में छोटी सी बात को लेकर उठा विवाद बाद में दोनों पक्षों के लोग एक दूसरे पर कुर्सी और लाठियों से हमला करने पर उतर आए और यह घटना जिले के बुर्गमपाडु मंडल क्षेत्र के उप्पुसाका गांव नें शुक्रवार को प्रकाश में आई है. इस मामले में मटन के लिए दोनों पक्षों में ऐसा विवाद हुआ कि दोनों एक-दूजे को मारने के लिए भी तैयार हो गए.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार उप्पुसाका गांव में हुई एक शादी समारोह हुआ और इसके बाद वर पक्ष के लोगों ने भोजन में मटन परोसना की मांग की. वहीं इस मामले में वधु पक्ष के लोगों ने अपनी वित्तिय समस्याओं को बताया और चिकन से भोजन करने का आग्रह किया लेकिन वर पक्ष के लोग इस बात को मानने को तैयार नहीं हुए.

वहीं उसके बाद दोनों पक्षों के लोग एक दूसरे पर लाठी और कुर्सियों से हमला करने पर उतर आये और इस हमले में 8 लोग घायल हो गये. इस मामले में लगभग 100 कुर्सियां टूट गयी है और अब दोनों पक्षों ने इस मामले में पुलिस में एक-दूजे के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवा दी है. शिकायत दर्ज कर पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

48 घंटे किया ससुर, 4 देवर और पति ने महिला का रेप और दिए थे नशे के इंजेक्शन

सुहागरात में हुआ कुछ ऐसा कि अगले दिन विधवा हो गई दुल्हन

प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी को घर बुलाकर किया कुछ ऐसा