दूल्हे की कार में तोड़फोड़ कर दुल्हन को उठा ले गया युवक, हकीकत सामने आई तो...

Apr 23 2019 06:20 PM
दूल्हे की कार में तोड़फोड़ कर दुल्हन को उठा ले गया युवक, हकीकत सामने आई तो...

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान कर देते हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में सीकर से सामने आया है. इस मामले में दूल्हे की कार में तोड़फोड़ कर दुल्हन को अगवा कर लिया गया और वही दुल्हन हंसा शनिवार को देहरादून से बरामद हो गई है. जी हाँ, इस मामले में पुलिस ने आरोपी प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया है जो दोनों कोर्ट मैरिज करने की तैयारी में थे.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार पुलिस ने शनिवार को उन्हें सिटी मजिस्ट्रेट कोर्ट के बाहर से पकड़ लिया और राजस्थान पुलिस देर रात उन्हें लेकर सीकर के लिए रवाना हो गई. वहीं पुलिस अधीक्षक नगर श्वेता चौबे ने बताया कि'' सीकर (राजस्थान)जिले के नागवा निवासी हंसा कंवर और उसकी बहन सोनू कंवर की 16 अप्रैल को बरात आई थी.'' इस मामले में बताया गया कि बारात दोनों दुल्हनों को लेकर वापस लौट रही थी और अब यह आरोप है कि हंसा के प्रेमी अंकित ने अपने साथियों की मदद से दूल्हे की कार को दूसरी गाड़ी आगे लगाकर जबरन रुकवा लिया.

वहीं कार में तोड़फोड़ करते हुए आरोपी अंकित, दुल्हन हंसा कंवर को उठाकर ले गया था और उससे शादी के लिए तैयारी करने लगा. हंसा भी इस अपराध में शामिल रही और दोनों ने मिलकर यह प्लान बनाया था.

घर के बाहर पेड़ से लटकता मिला युवती का शव, जांच में जुटी पुलिस

मेरठ में हर्ष फायरिंग के दौरान बच्ची की आंख में लगी गोली

सुहागरात पर दुल्हन के कमरे में घुसे दो युवक और बारी-बारी से...