PPE Kit पहन कर दूल्हा-दुल्हन ने की शादी, जानिए पूरा मामला?

रतलाम: कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर आ चुकी है लेकिन इस बीच शादी का भी दौर शुरू हो चुका है। ऐसे में एक खबर मध्यप्रदेश के रतलाम से आई है। यहाँ दूल्हा- दुल्हन ने PPE Kit पहन कर शादी की। अब आप सोच रहे होंगे आखिर ऐसा क्यों? तो हम आपको बता दें कि दूल्हा ही कोरोना पॉजिटिव था और कंटेन्मेंट तोड़कर शादी करने पहुंचा था। जी दरअसल, जैसे ही इस बारे में प्रशासन को सूचना मिली वैसे ही नायाब तहसीलदार दूल्हे आकाश वर्मा के घर पहुंचे।यहाँ पूछताछ करने पर परिजनों ने बताया कि दूल्हे की 19 अप्रैल को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद वह घर में आइसोलेट हो गया था।

आगे उन्होंने कहा इसी बीच उसकी शादी की डेट भी आ गई। वहीँ यह सब देखकर परिजनों ने तहसीलदार से शादी के लिए अनुमति मांगी लेकिन तहसीलदार ने मना कर दिया। उसके बाद परिजनों ने प्रशासन से गुहार लगाई की जिस परिस्थिति में शादी हो सके सपन्न करा दीजिए। क्योंकि सभी तैयारियां पूरी हो गईं हैं, सिर्फ सात फेरे लेने बाकी रह गए हैं। यह देखकर प्रशासन ने शादी को 8 लोगों की उपस्थिति में अपनी निगरानी में सम्पन्न करवाया। खबरों के अनुसार दूल्हे के कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से दुल्हन संजना को पीपीई किट पहनवाकर सात फेरे दिलवाए गए।

वहीँ इस दौरान दूल्हा-दुल्हन के अलावा पंडित और परिजन भी पीपीई किट में थे। वहीँ शादी के बाद नायब तहसीलदार ने दूल्हा-दुल्हन दोनों को घर भेजकर क्वॉरंटीन करवा दिया है।

प्रभु हनुमान की शरण में पीएम मोदी, बोले- कोरोना महामारी की जंग में प्राप्त होता रहे संकटमोचन का आशीर्वाद

यूरोपीय संघ अनुबंध की शर्तों का सम्मान करने में हुआ विफल

आलिशान होटल में क्वारंटाइन होंगे दिल्ली HC के जज, 100 रूम का कोविड केयर सेंटर तैयार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -