दुल्हन के लुक को पूरा करते हैं ये फुटवेअर्स
दुल्हन के लुक को पूरा करते हैं ये फुटवेअर्स
Share:

वैसे तो शादी का दिन सबके लिए ही यादगार होता है लेकिन लड़कियों के लिए उनकी जिंदगी का सबसे खास मौका होता है. शादी का मौका हर लड़की के लिए इतना खास होता है कि वो अपनी हर चीज़ को खास बनाना चाहती है.  इसलिए लड़कियां अपनी शादी के दिन हर चीज खास पहनना चाहती हैं. सभी लड़कियों की यही चाहत होती है की अपनी शादी के दिन वो सबसे ज़्यादा खूबसूरत नज़र आएं. इसलिए अपनी शादी में पहनने के लिए वो अपने लहंगे से लेकर फुटवियर का खास ध्यान रखती हैं.

यहां हम बात कर रहे हैं ब्राइडल फुटवेयर्स की जिससे आप भी अपनी शादी को खास बना सकते हैं. यानि ऐसा ना हो कि आप पूरी की पूरी बहुत सुन्दर दिखाई दे रही हैं लेकिन आपके फुटवेयर्स आपके लुक को खराब बना दें. इसी लिए हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे ही टिप्स जिससे आप अपनी शादी के लिए फुटवेयर्स भी अच्छे से चुन सकते हैं.  

स्टाइलिश और खूबसूरत फुटवियर

* अपनी शादी के दिन आप अपने लहंगे के साथ छोटे या बड़े स्टोन वाले फुटवियर ट्राई कर सकते है. यह फुटवियर आपके लुक को क्लासी बना देंगे. इसके अलावा इस फुटवियर को पहनने से आप कंफर्टेबल भी रहेंगे.

* आजकल लड़कियों में पंजाबी जूती का क्रेज बहुत देखने को मिल रहा है. आप इसे अपने लहंगे, पटियाला सूट या साड़ी के साथ भी कैरी कर सकती हैं.

ये 5 तरह के ईयररिंग्स आपके स्टाइल स्टेटमेंट को बनाएंगे कम्पलीट

परफेक्ट बनेगा आपका हर लुक, बस जानना होगा कैसा है बॉडी शेप

शादियों में सभी का ध्यान आपकी ओर खीचेंगी ये ट्रेंडिंग ज्वेलरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -