अपनी शादी के लिए अपनी स्किन को करने और भी सॉफ्ट
अपनी शादी के लिए अपनी स्किन को करने और भी सॉफ्ट
Share:

सर्दियों में आपकी त्वचा को रूखी, रूखी और परतदार दिखने वाले कुछ कारक होते हैं। इसलिए, त्वचा की समस्याओं से बचने के लिए अग्रिम रूप से तैयार होना महत्वपूर्ण है, खासकर आपकी शादी के दिन से पहले। मौसम के साथ-साथ भोजन, स्किनकेयर, और कपड़ों पर स्टॉक के साथ-साथ हमें बहुत सारे बदलाव लाने होंगे। स्किनकेयर एक चुनौतीपूर्ण काम हो सकता है लेकिन भविष्य की थोड़ी सी मदद से और इन आसान हैक्स से आपकी त्वचा की खामियों को दूर किया जा सकता है जिसे आप अपनी शादी के दिन से पहले चाहते थे। इन 5 तरीकों को एक बार जरूर अपनाएं:-

1. सर्दियों के मौसम में आपकी त्वचा में कमी होने पर भारी मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें, इसे हर समय स्वस्थ और मॉइस्चराइज़ड बनाए रखने की आवश्यकता होती है। इसलिए, एक अच्छे मॉइस्चराइज़र में निवेश करें और अपनी त्वचा को हाइड्रेटेड, ताज़ा और मॉइस्चराइज़ रखें।

2. चेहरे के तेल पर स्टॉक आपके स्किनकेयर शासन के लिए एक अद्भुत अतिरिक्त है। यह स्वस्थ और चमक रखने के लिए त्वचा सर्दियों के दौरान सुस्त और परतदार हो जाती है।

3. अपनी त्वचा को परतदार करें। हां, मृत त्वचा से छुटकारा पाने के लिए जो आपकी त्वचा है क्योंकि इसमें जलयोजन का अभाव है, मालिश करने के लिए एक्सफोलिएट करना और सौम्य स्क्रब का उपयोग करना महत्वपूर्ण है।

4. एक अच्छा लिप बाम खरीदें। सर्दियों के दौरान होंठों का फटना, स्किनकेयर की सबसे खराब समस्याओं में से एक है।

5. सूखापन, झुर्रियों को कम करने और आपको सही शादी की चमक देने में मदद करने के लिए विटामिन लें। आप विटामिन सी, डी, विटामिन ई, और विटामिन के खरीद सकते हैं।

रिश्ते में लगातार मिल रहा है धोखा तो इन विचारों को आज ही अपनाएं

इन प्रमुख सांकेतिक संकेत से अपने प्रेमी को पहचाने

पवित्रा और एजाज के रिश्ते पर शार्दुल पंडित ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -