बनने जा रहीं हैं दुल्हन तो त्वचा का इस तरह रखें खास ख्याल
बनने जा रहीं हैं दुल्हन तो त्वचा का इस तरह रखें खास ख्याल
Share:

गर्मी में कई लोगों की शादियां हो रही हैं। ऐसे में अगर आपकी भी जल्द शादी होने वाली है और आपको समझ नहीं आ रहा है कि क्या करें? तो परेशान होने की बजाय आप कुछ टिप्स अपनाकर अपनी स्किन को ग्‍लोइंग बना सकती हैंं। अब आज हम आपको वह टिप्स देने जा रहे हैं जो आपके काम आने वाले हैं। जी दरअसल हर लड़की चाहती है कि शादी के दिन वह इतनी सुदर दिखाई दे कि सभी की निगाहें उसी पर टिकी रहें, ऐसे में लड़की को अपनी शादी के कुछ महीनों पहले से ही तैयारी शुरू कर देनी चाहिए।

नैचुरल स्किन केयर प्रोडक्ट- सुंदर दिखने के लिए आप नैचुरल स्किन केयर प्रोडक्ट का इस्तेमाल करें। जी हाँ क्योंकि यह प्रोडक्ट स्किन से रूखेपन को खत्म कर देगाा। ऐसे में जब त्वचा में डलनेस नहीं रहती तो चेहरा चमकने लगता है।

घरेलू चीजों का इस्तेमाल- स्किन मॉइस्चराइज करवाने के लिए हमेशा घरेलू चीजों का ही इस्तेमाल करें। जी हाँ और इसके लिए आप चाहें तो ओटमील का उपयोग भी कर सकती है। जी दरअसल ओटमील मॉइस्चराइज करने से मृत कोशिकाएं, डलनैस जैसी समस्याओं को खत्म करके त्वचा में एक नई जान डालता है।

सिलिकॉन मेकअप करें- हर तरह की त्वचा के लिए मिनरल या सिलिकॉन मेकअप बेस्ट है। जी हाँ और अगर आप सामान्य तरीके से फाउंडेशन लगाने के बजाय एयर-ब्रश का इस्तेमाल कर रही हैं तो एयर ब्रश में सिलिकॉन मेकअप रखें।

लिप कलर- शादी वाले दिन होंठों को खूबसूरत दिखना बहुत जरूरी होता है। जी हाँ और इनको सुंदर दिखाने के लिए मंहगे और लंबे समय तक चलने वाले लिप कलर का इस्तेमाल करें।

चेहरे से लेकर बालों तक के लिए फायदेमंद है काजू, जानिए कैसे

चेहरे पर है लालिमा तो अपनाए ये घरेलू नुस्खे

सफेद बालों से हैं परेशान तो इस चीज को मिलाकर बस 15 मिनट लगाए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -