दोबारा दुल्हन बनी टीवी की यह मशहूर एक्ट्रेस, फैंस दे रहे बधाई
दोबारा दुल्हन बनी टीवी की यह मशहूर एक्ट्रेस, फैंस दे रहे बधाई
Share:

बीते दिनों ही चंद्रकांता की एक्ट्रेस मधुरिमा तुली ने दुल्हन बनाकर एक फोटोशूट करवाया था और अब उनके बाद टीवी सीरियल 'उड़ान' में नजर आने वाली तान्या शर्मा ने हाल ही में ब्राइडल शूट करवाया है जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, हाल ही में इस शूट की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई है और इसके पहले वह एक बार और दुल्हन वाला फोटोशूट करवा चुकीं हैं. वैसे दुल्हन के लिबास में तान्या ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है और यह उनका नया अवतार है. जी हाँ, आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में तान्या कलरफुल ब्लू लहंगे में किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं और इसके साथ डिजाइनर कलीरें उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं. वैसे यह उनका एक फोटोशूट है लेकिन लोगों ने इसपर भी उन्हें बधाई दे दी है.

वहीं फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है ''फ़ितूरMUA, HAIR & STYLING :- @nehaadhvikmahajan .OUTFIT :- @mmalhotralabel .JEWELLERY :- @khuranajewelleryhouse .MATHAPATI & TIKKA:- @diosajewels .Lenses :- @olens.india.Kaleere:- @omsons_bridal_store . - @knotsbyamp Lashes:- @lashout_by_nehamehvish#ethnic #modernbride #weddingdress वहीं आप देख सकते हैं लहंगे के साथ पहनी तान्या की ज्वैलरी उनपर काफी जच रही है और तस्वीरों में दुल्हन बनीं हसीना का कातिलाना अंदाज देख आपकी सांसे थम जाएंगी. तान्या ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है नूर MUA, HAIR & STYLING :- @nehaadhvikmahajan .oUTFIT :- @taandonreynu .JEWELLERY :- @khuranajewelleryhouse .Lenses :- @olens.india.Kaleere:- @instacrafts_jaipur #ethnic #weddingsutra

आप देख सकते हैं लहंगे के साथ तान्या की मुस्कराहट उनके लुक पर और भी चार चांद लगा रही है और कुछ तस्वीरों में वो शर्माती तो कुछ तस्वीरों में फोन पर बातें करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं आप सभी को यह भी बता दें कि तान्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी करते हैं. फिलहाल उनकी इन तस्वीरों ने सभी के दिलों में आग लगा दी है जो आप देख सकते हैं.

खतरों के खिलाडी 10 : इस लोकिप्रय पूर्व क्रिकेटर को मेकर्स ने किया अप्रोच

इंटरनेशनल योगा डे पर देखिए टीवी स्टार्स के योगा की तस्वीरें

प्रेग्नेंट पत्नी के पैर दबाते नजर आया यह मशहूर एक्टर, वायरल हो रहा है वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -