ब्राइडल लुक को खूबसूरत बनाते हैं दुपट्टों के यह स्टाइल

ब्राइडल लुक को खूबसूरत  बनाते हैं दुपट्टों के यह स्टाइल

सभी लड़कियां अपनी शादी के दिन सबसे ज्यादा खूबसूरत दिखना चाहती हैं. दुल्हन को ग्लैमरस लुक देने वाली चीजों में दुपट्टा एक अहम भूमिका निभाता है. अपनी शादी में सभी लड़कियां लहंगे के साथ दुपट्टा जरूर पहनती  हैं. जिससे उन्हें ग्रेसफुल लुक मिलता है. वैसे तो दुल्हन शादी के खास मौके पर दुपट्टे को अपने सिर पर रखती है, पर आज के समय में दुपट्टे को पहनने का तरीका बदल गया है. क्या आप भी अपनी शादी में पुराने स्टाइल से दुपट्टा कैरी करने की जगह कुछ डिफरेंट स्टाइल ट्राई करना चाहती हैं. आज हम आपको शादी के दिन दुपट्टा कैरी करने के अलग अलग स्टाइल बताने जा रहे हैं. जिन्हें इस्तेमाल करके आप खुद को मॉर्डन और खूबसूरत लुक दे सकते हैं. 

1- अपने लहंगे के साथ नेट वाले दुपट्टे को पहले अपने लहंगे के साइड पर अटैच करें. अब दुपट्टे का पल्लू लेकर अपने सिर पर रखें. इसके बाद दुपट्टे का दूसरा किनारा अपने कंधे के आगे की तरफ लगाएं. 

2- अगर आपके  लहंगे का दुपट्टा सिंपल है तो पहले दुपट्टे की प्लेट बनाएं. अब इसे अपने एक कंधे पर सेट करके इसके पिछले हिस्से को लहंगे के साथ अटैच करें. ऐसा करने से आपको कंफर्टेबल के साथ साथ गॉर्जियस लुक भी मिलेगा. 

3- खूबसूरत लुक पाने के लिए दुपट्टे को पहले अपने सिर पर रखें. अब दुपट्टे को अपने दोनों कंधों के चारों तरफ अच्छी तरह से सेट करें. अब दुपट्टे के सिरों को एक तरफ से मिला लें. 

4- आप चाहे तो लहंगे के साथ सिंपल स्टाइल से भी दुपट्टा कैरी कर सकते हैं. अगर आपके लहंगे के साथ डबल दुपट्टे हैं तो एक दुपट्टे को अपने सिर पर रखें और दूसरे दुपट्टे को अपने कंधों पर सेट करें. ऐसा करने से आपको खूबसूरत लुक मिलेगा.

 

स्किन के लिए फायदेमंद होता है शंख बजाना

स्किन के लिए फायदेमंद होते हैं यह फल

पिंपल्स की समस्या से छुटकारा दिलाती है तुलसी की चाय