शादी के जोड़ों की तुलना में किस एक्ट्रेस ने पहना था सस्ता ड्रेस
शादी के जोड़ों की तुलना में किस एक्ट्रेस ने पहना था सस्ता ड्रेस
Share:

बॉलीवुड में अपने स्टाइल के कारण पहचानी जानी वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर अब मिसेज आहूजा बन चुकी हैं. शादी के पहले ही दिन से सोनम का हर लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था, लेकिन सोनम के दुल्हन वाले लुक के सामने उनके सभी लुक फीके पड़ गए थे. अनुराधा वकील के द्वारा डिज़ाइन किए गए सोनम के लहंगे को सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद किया जा रहा है. इसकी कीमत का खुलासा अभी नहीं हो पाया है, लेकिन यह तो ज़ाहिर है कि सोनम ने पहना है तो इसकी कीमत भी वैसी ही होगी.

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख से शादी करने के लिए जेनेलिया ने इंडियन ब्राइडल लुक को अपनाया था. इस लुक में वह बेहद ही गॉर्जियस लग रही थी. रितेश मराठी हैं, इसी उपलक्ष में जेनेलिया ने अपनी शादी में महाराष्ट्रियन साड़ी पहनी थी, जिसके बॉर्डर पर सोने और कुंदन का काम किया हुआ था. बताया जाता है कि नीता लुल्ला के द्वारा डिज़ाइन की गई इस साड़ी की कीमत करीब 17 लाख रुपए थी.

बंगाली ब्यूटी बिपाशा बसु ने अपनी शादी में लाल रंग का लहंगा पहना था. बंगाली परंपरा को फॉलो करते हुए बिपाशा ने ऐसा किया था. सभ्यसाची के द्वारा डिज़ाइन किए गए बिपाशा के लहंगे की कीमत करीब 4 लाख रुपए थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ये अभिनेत्रियां हैं बॉलीवुड की सिंगल मदर्स, एक तो शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी

बहन ईशा की सगाई में जब रो पड़े आकाश अम्बानी

बॉलीवुड में जमी शादी की महफ़िल, हो रही है एक के बाद एक शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -