कैसा भी हो बॉडी कर्व इस तरह चुने अपने लिए लहंगा, दिखेंगी फिट
कैसा भी हो बॉडी कर्व इस तरह चुने अपने लिए लहंगा, दिखेंगी फिट
Share:

कर्वी या हैवी फीगर के लिए आउटफिट्स चुनना बड़ा ही मुश्किल टास्क होता है. ऐसे में लड़कियां खुद के लिए सही से ड्रेस नहीं चुन पाती हैं. कहीं कोई हैवी होती हैं तो कहीं कोई इतनी स्लिम की ड्रेस मिलना मुश्किल हो जाता है. बात जब शादी के लिए आउटफिट्स चुनने की हो तो ये और भी ज्यादा चैलेंजिंग हो जाता है. कलर से लेकर प्रिंट्स, मोटिफ्स, फैब्रिक हर एक चीज़ पर फोकस करना पड़ता है. इसलिए आज हम आपको कुछ टिप्स देने जा रहे हैं जिससे आपको ड्रेस चुनने में कोई परेशानी नहीं आएगी. 

जानें बॉडी पर जंचेगा किस तरह का फैब्रिक

सॉटिन, जॉर्जेट, क्रेप और सिल्क फैब्रिक कर्वी फीगर पर अच्छा लगेगा. और जितना लाइट फैब्रिक रहेगा उतना ही अच्छा होगा. बॉडी से चिपकने वाले फैब्रिक जैसे शिफॉन और लाइक्रा वाले आउटफिट्स अवॉयड करें.

नार्मल से हटकर लहंगे का अलग कलर करें ट्राय

इसमें आउटफिट्स में लहंगा पहनने वाली हैं या साड़ी, मल्टीकलर्स अवॉयड करें. कॉन्ट्रास्ट कलर्स बेशक आपके लुक को अलग दिखाते हैं लेकिन अगर आप फैट कवर करना चाहती हैं तो बेहतर होगा सिंगल कलर वाले आउटफिट्स चुनें जो रेड और पिंक ना हो.

प्रिंट्स और मोटिफ्स रखते हैं बहुत मायने

अगर आपका फीगर कर्वी है तो कभी भी बड़े प्रिंट्स और मोटिफ्स वाले आउटफिट्स न चुनें क्योंकि ये आपको और हैवी लुक देते हैं. छोटे प्रिंट्स और मोटिफ्स स्टाइल के साथ स्लिम-ट्रीम लुक के लिए भी हैं बेस्ट.

आउटफिट के नेकलाइन का रखें ध्यान

प्लन्जिंग और डीप नेकलाइन वाले आउटफिट्स हैवी बॉडी पर बिल्कुल नहीं जंचते. वी नेक और स्क्वेयर शेप नेकलाइन वाले ब्लाउज़ लहंगे के साथ अच्छे भी लगते हैं और इसमें फैट भी कवर हो जाता है.

पार्टी में काफी सूट करेगा ब्लैक कलर

क्या आपने ट्राय की Anaqa ज्वेलरी..

महिला और पुरुषों के लिए ट्रेंड में है ये धोती ड्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -