ब्राइड्स का स्किन कलर है अगर सांवला या गेहुआ तो इन कलर्स के लहंगे जचेंगे आपपर, जाने
ब्राइड्स का स्किन कलर है अगर सांवला या गेहुआ तो इन कलर्स के लहंगे जचेंगे आपपर, जाने
Share:

जब किसी सांवली लड़की की शादी होती है तो वह खुश होने के बजाय टेंशन में रहती है। उसे लगता है कि उसे बहुत सोच समझकर अपने लिए लहंगा चुनना होगा। जबकि ऐसा नहीं है। वैसे तो आप किसी भी कलर का लहंगा पहन सकती हैं, लेकिन फिर भी आज हम आपको लहंगों के कुछ ऐसे शेड्स बता रहे हैं तो सांवली दुल्हन के लिए एकदम परफेक्ट है। इस बात को हमेशा ध्यान रखें कि कॉन्फिडेंस के साथ आप कुछ भी पहनेंगी तो वह अच्छा ही लगेगा। इसलिए आज जो लहंगे हम आपको बता रहे हैं उनके साथ आप कॉन्फिडेंस तो कैरी करें ही साथ ही अच्छे से मेकअप के साथ अपना सबसे स्पेशल दिन सेलिब्रेट करें।

ग्रीन लहंगा: अगर आप लीग से हटकर अपने साथ कुछ अलग एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं तो आपको अपनी शादी वाले दिन के लिए ग्रीन लहंगा चुनना चाहिए। गोल्ड कन्ट्रास के साथ ग्रीन लहंगा वाकई आप पर बहुत अच्छा लगेगा। अगर आपका ग्रीन लहंगा हैवी है तो इसे लाइट जूलरी के साथ ही कैरी करें।

हॉट पिंक लहंगा: हॉट पिंक लहंगा लड़कियों की पहली पसंद होता है। यह हर तरह की स्किन टोन पर जचता है। अगर आपकी सांवली स्किन है और आप इस शेड का कन्सीडर नहीं कर रही हैं तो बता दें कि पूरा मेकअप होने के बाद और प्रोपर जूलरी पहनने के बाद ही हॉट पिंक लहंगे का असली लुक दिखता है। इस शेड के लहंगे के साथ आप हर तरह का मेकअप भी कर सकती हैं।

नेवी ब्लू लहंगा: शायद पहली बार सुनने में आपको यह कलर जरूर अजीब लगे। लेकिन यकीन मानिए सांवली स्किन टोन पर नेवी ब्लू कलर का लहंगा बहुत अच्छा लगेगा। इस लहंगे को आप गोल्ड की जूलरी के साथ भी कंप्लीट कर सकती हैं और एक्सपर्ट की मदद से अपने लिए बेस्ट जूलरी भी पूछ सकती हैं। यह कलर पहनने के बाद काफी ब्राइट और खूबसूरत लगता है।

पेस्टल पीच लहंगा: अगर आप अपनी शादी वाले दिन खूबसूरत दिखने के साथ ही यूनिक भी दिखना चाहती हैं तो पेस्टल पीच शेड का लहंगा ट्राई करें। आप खुद को श्योर करने के लिए फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का इंस्टाग्राम अकाउंट भी देख सकती हैं। वहां आपको खुद दिख जाएगा कि मनीष की ज्यादातर डस्की माडल्स ने इसी शेड का लहंगा पहना है और उनकी पर्सनेलिटी में एक अलग ही ग्रेस दिख रहा है।

सिल्क साडी पहनने के पहले जरूर जान ले ये टिप्स, आपकी स्टाइलिंग में नयी जान आ जाएगी

ट्रेंडिंग में है ये tube top को पहनने का डिफरेंट स्टाइल, बॉलीवुड दिवा को टक्कर से सकती है आप

ड्रेसेस में कलर कॉम्बिनेशन को लेकर कंफ्यूज है तो ट्रेंड के हिसाब से इन्हे करे ट्राई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -