यूपी में हैवानियत का नंगा नाच
यूपी में हैवानियत का नंगा नाच
Share:

लखीमपुर खीरी : प्रेम विवाह से नाराज लडकी वालों ने समझौते के बाद भी प्रेमी की बुजुर्ग माँ के साथ हैवानियत का ऐसा नंगा नाच किया जिसे सुनकर सभी काँप जाएँ. लखीमपुरखीरी जिले के तिकुनिया इलाके के गाँव खैरटिया में दबन्गों ने पहले वृद्धा के बाल काटे, फिर सरेआम नग्न कर चेहरे पर कालिख पोतकर पिटाई तो की ही, उसके गुप्त अंगों में मिर्च भी भर दी. मरने की कगार पर पहुंची महिला को गाँव वालों ने जैसे-तैसे हमलावरों से छुड़ाया.

पुलिस के अनुसार खैरटिया गाँव की पीड़ित महिला (62) के लडके के 6 माह पहले गाँव की एक लडकी से प्रेम हो गया. दोनों ने भागकर शादी कर ली.इस पर गाँव में पंचायत हुई. दोनों पक्षों में समझौता भी हो गया. नव विवाहित जोड़ा पंजाब चला गया और वहीँ रहने लगा. सुलह के बाद भी लडकी वाले मन में रंजिश रखे हुए थे. सोमवार दोपहर को गाँव में अकेली रह रही माँ पर लडकी वालों ने हमला बोल दिया.

पीड़ित महिला के अनुसार दबंगों ने सबके सामने उसके बाल काटे, चेहरे पर कालिख पोती फिर निर्वस्त्र कर दौड़ा दौड़ा कर पीटा, फिर भी उनका गुस्सा कम नहीं हुआ तो गुप्त अंगों में मिर्च पाउडर भर दिया. गाँव वाले नहीं बचाते तो शायद वे लोग मार ही डालते. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित महिला को पीएचसी पहुँचाया, लेकिन हालत गंभीर होने से उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. तिकुनिया के पुलिस निरीक्षक जावेद अख्तर ने बताया कि इस मामले में चार महिलाओं सहित पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है. फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -