बेख़ौफ़ बदमाशों ने कहर बरपा कर लाखों लूटे

शीशगढ़ : शीशगढ़ के एक ईट भट्टा व्यापारी के घर बदमाशों द्वारा कहर बरपा कर लाखों नकदी के साथ सोने के आभूषण लूटने का मामला सामने आया है. बदमाशों ने व्यापारी और उसके बेटे को बेरहमी से पीटा. व्यापारी को बरेली के नर्सिंग होम में दाखिल कराया गया है, जहाँ उनकी हालत गंभीर है. शीशगढ़ के रामलीला गेट के सामने ईट भट्टा व्यापारी मोहन स्वरूप गुप्ता का निवास है. रविवार रात को 3 बजे करीब 7 हथियारबंद नकाबपोश इनके घर में घुस गये. बदमाशों ने जीने का फाटक बंद कर दिया.

बेटे अंकित गुप्ता के कमरे की जाली काटने पर जब वो जाग गया तो उस पर बदमाशों ने राड से हमला कर घायल कर दिया. शोर सुनने पर आए मोहन स्वरूप गुप्ता व पत्नी पुष्पा को गन पाइंट पर बंधक बना लिया.बदमाशों ने गुप्ता की डंडे से पिटाई की जिससे वे लहुलुहान हो गये. उन्होंने पत्नी के सारे सोने के आभूषण उतरवा लिए. विरोध करने पर उनकी भी पिटाई की गई. बदमाश लाकर में रखे 20 लाख रुपए और रिवाल्वर लूटकर ले गये.

जाते जाते बदमाश सामने मन्दिर की कुटीया में रहने वाले महेंद्र गिरी बाबा की कुटिया का ताला तोड़ वहां से भी 45 हजार ले गये. बदमाशों के जाने के बाद शोर मचाने पर पड़ोसियों ने बदमाशों का पीछा किया तो उन पर फायरिंग कर दी. घटना की सूचना मिलते ही सीओ बहेड़ी प्रमोद यादव टीम के साथ पहुँच गये. बाद में एसपी देहात यमुना प्रसाद भी पहुँचे. सोमवार को दोपहर में एसएसपी आरके भारद्वाज और डीआईजी आशुतोष कुमार ने भी शीशगढ़ पहुंचकर जानकारी ली. अलग अलग टीमें बनाकर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है. पुलिस को लग रहा है कि इस घटना में किसी करीबी का हाथ हो सकता है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -