स्कूल में बच्चों से उठवाईं जा रही ईंटें, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल
स्कूल में बच्चों से उठवाईं जा रही ईंटें, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल
Share:

हरदोई: यूपी के हरदोई में सरकारी विद्यालय में बच्चों से ईंटें उठवाने की घटना सामने आई है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको लेकर सपा ने सरकार पर हमला बोला है। मामला जैसे ख़बरों में आया तो वीडियो की तहकीकात की गई। तत्पश्चात, बेसिक शिक्षा अफसर ने स्कूल के प्रधानाध्यापक को सस्पेंड कर दिया है।

सपा के मीडिया सेल ने वायरल वीडियो को सीएम योगी आदित्यनाथ का शिक्षा मॉडल बताते हुए सरकार पर टिप्पणी की। तत्पश्चात, इस मामले में BSA ने विद्यालय के प्रधानाध्यापक को तत्काल सस्पेंड कर समिति को जांच का आदेश दिया है। समाजवादी पार्टी के मीडिया सेल के ट्वीट के बाद बेसिक शिक्षा अफसर (BSA) ने ट्वीट कर प्रधानाध्यापक को तत्काल सस्पेंड करने की खबर दी है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो बृहस्पतिवार का बताया जा रहा है।

वायरल वीडियो पिहानी विकासखंड के बेसिक शिक्षा विभाग के भरौना प्राथमिक विद्यालय का का बताया जा रहा है। यहां विद्यालय में बाउंड्रीवाल का निर्माण चल रहा है, जिसमें श्रमिकों के साथ बच्चों से ईंटें उठवाई गईं। किसी ने इस मामले का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सपा के मीडिया सेल ने वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा कर राज्य सरकार पर हमला बोला। तत्पश्चात, विभाग में हड़कंप मच गया। जब वीडियो की तहकीकात की गई तो पता चला कि मामला हरदोई जिले का है। तत्पश्चात, BSA डॉ। विनीता ने इस मामले में विद्यालय के प्रधानाध्यापक विमलेश कुमार को सस्पेंड कर दिया है तथा मामले की तहकीकात के आदेश दिए हैं। BSA ने इसकी खबर ट्विटर पर दी है।

करोड़ों केंद्रीय कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, केंद्र सरकार ने एक झटके में इतना बढ़ा दिया DA और DR

दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय पर क्यों हुआ बुलडोज़र एक्शन ? PWD अधिकारी ने दिया जवाब

एक साथ फंदे पर लटकी दो बहनें, चौंकाने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -