क्रिकेट दिग्गजों ने माना भारत है T-20 का प्रबल दावेदार
क्रिकेट दिग्गजों ने माना भारत है T-20 का प्रबल दावेदार
Share:

दुबई : पहले शेन वाटसन,ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी ब्रैड हॉज,वेस्टइंडीज महान बल्लेबाज ब्रायन लारा और पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर सहित कई दिज्जाज क्रिकेटरों का मानना है कि टीम इंडिया T-20 वर्ल्ड कप का प्रबल दावेदार है. आप को बता दें कि हाल ही में भारतीय टीम T-20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को 3-0 से क्लीन स्वीप कर भारत लौटी है.

और इस बार T-20 वर्ल्ड कप में घरेलू परिस्थितियों का भी लाभ मिलेगा इसके चलते भजरात को प्रबल दावेदार माना जा रहा है. लारा ने कहा, भारत को वेस्टइंडीज भी कड़ी चुनौती दे सकता है. उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि भारत T-20 वर्ल्ड कप का प्रबल दावेदार है. खिलाडिय़ों को वहां की पिचों का अनुमान है और इस समय भारतीय टीम इस प्रारूप में दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं.

लारा ने कहा, मुझे उम्मीद है कि वेस्टइंडीज सर्वश्रेष्ठ टीम का चयन करेगा. ऐसा होने पर दूसरे देशों के लिए चिंता का सबब होगा. वेस्टइंडीज की अगुवाई हरफनमौला डेरेन सैमी करेंगे. टीम में क्रिस गल, कीरोन पोलार्ड और आंद्रे रसेल जैसे शानदार खिलाड़ी शामिल हैं.

आप को बात दें कि वेस्टइंडीज को ग्रुप वन में इंग्लैंड, साउथ अफ्रीका और श्रीलंका है. इस महीने दुबई में अभ्यास शिविर के बाद टीम कोलकाता में भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2अभ्यास मैच खेलेगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -