दो मैचों में बाद टीम से बाहर हुए कमिंस, ब्रेट ली बोले - शायद वह खेलना चाहता होगा ...
दो मैचों में बाद टीम से बाहर हुए कमिंस, ब्रेट ली बोले - शायद वह खेलना चाहता होगा ...
Share:

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज गेंदबाज ब्रेट ली ने हाल में भारत के खिलाफ समाप्त हुई वन डे मैचों की श्रृंखला के दो ही मैचों के बाद पैट कमिंस को आराम देने के फैसले पर सवाल खड़े किए हैं. तेज गेंदबाजी के अगुआ पैट कमिंस अगस्त में इंग्लैंड दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल थे. इसके बाद IPL में वे कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए भी खेले थे. उन्हें कार्यभार प्रबंधन के तहत अंतिम एकदिवसीय मैच के लिए आराम दिया गया है वह आगामी टी20 श्रृंखला का भी हिस्सा नहीं होंगे.

ब्रेट ली ने एक मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह शायद उसका फैसला नहीं होगा, वह शायद खेलना चाहता होगा, प्लेयर्स आमतौर पर खेलना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि दो मुकाबलों के बाद उन्हें थकना नहीं चाहिए. मैंने हमेशा पाया है कि निजी से मैं जितने अधिक मैच खेलता था, उतना ज्यादा बेहतर लय में होता था.  बता दें कि ऑस्ट्रेलिया को तीसरे वनडे में 13 रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा.

दोनों टीमों को शुक्रवार से कैनबरा में आरंभ होने वाली तीन मैचों की टी20 श्रृंखला में भिड़ना है. ब्रेट ली की राय है कि यदि कोई खिलाड़ी चोटिल है तो उसे आराम दिया जा सकता है, किन्तु फिट खिलाड़ियों को जितने अधिक संभव हो, उतने मैच खेलने चाहिए. उन्होंने कहा कि यदि मुझे एक हफ्ते का भी ब्रेक मिलता है, भले ही यह टूर्नामेंट में ब्रेक है या फिर मुझे आराम दिया गया, तो इसके बाद आपको फिर से लय प्राप्त करनी होती है.

Ind Vs Aus: कैनबरा के ओवल ग्राउंड में पहली बार जीता भारत, कंगारुओं के खिलाफ जीत चुका है 53 ODI

खिलाड़ियों ने किया किसानों के विरोध का समर्थन, लौटाएं पद्मा श्री और अर्जुन पुरस्कार

आखिरी वनडे मैच जीतकर भारत ने रखी लाज, सीरीज 2-1 से ऑस्ट्रेलिया के नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -