भारत कि हार से दुखी हैं ब्रेट....
भारत कि हार से दुखी हैं ब्रेट....
Share:

मुंबई: दुनिया के महान ऑस्ट्रेलिया पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने शुक्रवार को कहा कि वह ICC T-20 विश्व कप में भारत की हार से काफी निराश हैं. भारत ने दूसरे सेमीफाइनल में विराट कोहली की शानदार 89 रनों की पारी की बदौलत 20 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाए थे. जवाब में वेस्टइंडीज ने लैंडल सिमंस के नाबाद 83 रन और जॉनसन चार्ल्स के 52 रनों की बदौलत 19.4 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर भारत को इस टूर्नामेंट से बाहर कर दिया था.

ब्रेट ली ने गुरुवार को भारत की हार के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, 'मैं भारत के लिए दुखी हूं. जब क्रिस गेल आउट हुए तब लगा भारत आसानी से जीत जाएगा. इसलिए मैं निराश हूं. आपको वेस्टइंडीज को श्रेय देना होगा. वह काफी अच्छा खेले.'

कोहली विश्व स्तरीय खिलाडी 

ऑस्ट्रेलिया पूर्व तेज गेंदबाज ने भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली की तारीफ़ करते हुए कहा कि वह इस समय शानदार फॉर्म में हैं. उन्होंने T-20 विश्व कप में 5 मैचों में 273 रन बनाए. ली ने आगे कहा कि कोहली एक विश्व स्तर के खिलाड़ी हैं. वह जिस तरह वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले वह काबिले तारीफ है. भारत अपनी बल्लेबाजी से जो कर सकता था वह किया, अंत में वह आखिरी ओवर में हार गए. भारत के लिए यह दुर्भाग्यपूर्ण रहा.

आप को बता दें कि T-20 विश्व कप का फ़ाइनल 3 अप्रैल को वेस्टइंडीज और इंग्लैंड कोलकाता के बीच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जाएगा. ली का मानना है कि वेस्टइंडीज को हराना काफी मुश्किल है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -