भारत मुझे लुभाता है.....
भारत मुझे लुभाता है.....
Share:

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज़ ब्रेट ली ने क्रिकेट की पारी खेंलने के बाद अब एक्टर के रूप में भी एक नई पारी की शुरुआत की है। वे जल्द ही अपनी फिल्म 'अनइंडियन' के जरिए बॉलीवुड मे कदम रखने वाले है, जो कि अगस्त में रिलीज होगी। इस फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में वे इन दिनों इंडिया में हैं। हाल ही में वे कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंचे। तथा जब ब्रेट ली से फिल्म में ऐक्टिंग का इरादा कैसे बना? पूछा गया तो ब्रेट ने कहा कि सबसे पहले मैं आपको बताऊं कि अनुपम शर्मा (निर्देशकः अनइंडियन) और मैं एक-दूसरे को तेरह-चौदह साल से जानते हैं।

एक-दूसरे के काम से परिचित हैं। एक-दूसरे पर विश्वास करते हैं। उन्होंने जब मुझे इस फिल्म में काम करने का ऑफर दिया तो मैंने पूछा कि क्या आपने इस बारे में सोच-समझ लिया है तो अनुपम ने कहा कि बिल्कुल, मेरा इरादा पक्का है। आप मेरी फिल्म के लीड हीरो हैं। जी हां, मेरे पास कई फिल्मों के ऑफर आए जिनमें बॉलीवुड फिल्में भी शामिल थीं।

कुछ कैमियो रोल थे, कुछ रोल बड़े थे मगर जिंदगी के उस दौर में मैं क्रिकेट खेल रहा था। मैं फिल्मों के लिए तैयार नहीं था लेकिन जब अनुपम का ऑफर आया तो यह खास था क्योंकि यह ऑस्ट्रेलियाई फिल्म है और इसकी पूरी शूटिंग सिडनी में हुई है। मुझे स्क्रिप्ट पसंद आई और उसका मैजेस भी, जो कहता है कि प्यार देश-समाज-संस्कृति की सीमाओं को नहीं मानता। वह न स्किन कलर देखता है और न हेयर कलर।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -