अपने करियर को नई पहचान देने के लिए ब्रेट ली ने सिनेमा में एंट्री मारी
अपने करियर को नई पहचान देने के लिए ब्रेट ली ने सिनेमा में एंट्री मारी
Share:

सिडनी : आस्ट्रेलिया के मशहूर और दिग्गज तेज गेंदबाज ब्रेट ली क्रिकेट के आलावा अपने करियर को बॉलीवुड के द्वारा अपनी पहचान देने के लिए तैयार है। दरअसल ब्रेट ली बॉलीबुड थीम वाली हास्य-रोमांच फिल्म 'अनइंडियन' के साथ फिल्मी करियर की शुरुआत कर दी। ब्रेट ली की इस पहली फिल्म का बीते दिन यानि कि बुधवार को उनके गृह नगर में प्रीमियर किया गया।

आस्ट्रेलिया इंडिया फंड द्वारा निर्मित इस फिल्म में ब्रेट ली एक शिक्षक का किरदार करते दिखाई देंगे, जो बाहर से आए विद्यार्थियों को आस्ट्रेलियाई संस्कृति और भाषा पढ़ाता है। ब्रेट ली बॉलीबुड थीम वाली हास्य-रोमांच फिल्म 'अनइंडियन' 15 अक्टूबर को पूरे आस्ट्रेलिया में रिलीज होगी।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने ब्रेट ली के हवाले से गुरुवार को कहा, "फिल्म में जिस हिस्से को मैं आसान समझ रहा था वह कठिन निकला और जिसे कठिन समझ रहा था वह उम्मीद के विपरीत आसान रहा।"

ब्रेट ली ने कहा, "जब मैंने फिल्म शुरू की तो मेरे लिए बहुत चुनौतीपूर्ण कार्य संवादों को याद करना था। फिल्म में करीब 119 सीन ऐसे हैं जिनमें खूब ढेर सारे संवाद हैं। उन संवादों को याद करना मेरे लिए काफी कठिन था। मैं सोच रहा था कि अभिनय करना तो आसान होगा। लेकिन अब जब फिल्म बनकर तैयार हो चुकी है, मुझे लगता है कि संवाद याद करना आसान था।"

फिल्म में ब्रेट ली की प्रेमिका का किरदार बॉलीवुड अभिनेत्री तनिष्ठा चटर्जी ने निभाया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -