टी20 को 4 इनिंग्स में बांटने के खिलाफ बोले ब्रेट ली और गौतम गंभीर
टी20 को 4 इनिंग्स में बांटने के खिलाफ बोले ब्रेट ली और गौतम गंभीर
Share:

शुरू से ही एक्सपेरिमेंट जेंटलमैन गेम का हिस्सा रहा है. चाहे टेस्ट क्रिकेट की बात हो या टी20 टूर्नामेंट. हाल ही में ये कहा जा रहा था कि टी20 को 4 इनिंग्स में बांट देना चाहिए. लेकिन ये आइडिया टीम इंडिया के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली को पसंद नहीं आया और दोनों ने इस आइडिया को नकार दिया. स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड पर बात करते हुए दोनों क्रिकेटर्स ने कहा कि ये आइडिया अच्छा नहीं किया क्योंकि जो पहले से चल रहा है अगर वो ही चले तो बेहतर होगा.

गंभीर ने कहा कि सचिन का 50 ओवर क्रिकेट को बांटने का आइडिया ज्यादा बेहतर हैं लेकिन टी20 को नहीं बांटा जाना चाहिए. वहीं ब्रेट ली ने भी कहा कि, मैं टी20 क्रिकेट के पक्ष में हूं चाहे वो आईपीएल हो या बिग बैश लीग. इन दोनों लीग्स में लोगों की तादाद काफी ज्यादा होती है. लेकिन कई चीजें ऐसी होती हैं जहां आपको उससे छेड़छाड़ नहीं करना होता है. मुझे लगता है कि 4 इनिंग्स काफी ज्यादा हो जाएंगे.

वहीं गंभीर ने आगे कहा कि, मैं इस बात पर बिल्कुल यकीन नहीं रखता कि हमें टी20 को 4 इनिंग्स में बांट देना चाहिए लेकिन हां हम सचिन के आइडिया यानी की 50 ओवर को 25 के 4 इनिंग्स में बांट सकते हैं. क्योंकि यहां आपको ओवर्स ज्यादा मिलेंगे लेकिन 10 ओवरों में आप कुछ भी कमाल नहीं कर पाएंगे.

जेसन रॉय का बड़ा बयान, कहा- टी20 वर्ल्ड कप स्थगित करना बेहतर होगा

मोहम्मद यूसुफ ने इन क्रिकेटरों को बताया अपना पसंदीदा खिलाड़ी

आर आश्विन ने किया खुलासा, कहा- 'साल 2019 के IPL में इसलिए कोई भी बल्लेबाज...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -