एंजेलिना-ब्रेडपिट ने बेचा अपना शानदार मेन्शन
एंजेलिना-ब्रेडपिट ने बेचा अपना शानदार मेन्शन
Share:

अपना तलाक फाइल करने के एक महीने के अंदर ही ब्रेंजेलीना के नाम से मशहूर हॉलीवुड कपल और सुपरस्टार एंजेलिना जोली और ब्रेड पिट अपना न्यू ओरलियंस स्थित शानदार बंगला बेच दिया है. यह बंगला 4.9 मिलियन डॉलर में बिका है. दोनों ने यह मेन्शन कटरीना तूफ़ान के बाद 2007में ख़रीदा था. इन दोनों को यह घर बहुत पसंद था। इन्होंने यह मेन्शन 3.5 मिलियन डॉलर में खरीदा था और बहुत प्यार से इसे सजाया था.

लिस्टिंग एजेंट नीना किलीन ने बताया कि यह बहुत अच्छे प्राइस पर बेचा गया है और दोनों ही पार्टीज इस डील से संतुष्ट हैं. उन्होंने कहा कि यह जानकारी तो नहीं है कि दोनों आपस में कितना कितना पैसा लेंगे लेकिन अगर वो खुश है तो हम भी खुश हैं। यह घर बहुत शानदार है और हम यह जानने को बहुत ज्यादा उत्सुक हैं की आखिर यह शानदार मेन्शन आखिर किसने खरीदा है. इस मेन्शन का निर्माण 19वीं शताब्दी में हुआ था और जो भी इस घर को देखता है बस देखता रह जाता है।

7645 स्क्वायर फ़ीट में फैले इस मेंशन में 5 बैडरूम, 3 बाथरूम और और दो हाफ बाथ हैं. उन्होंने यह घर कैटरीना तूफ़ान के बाद ख़रीदा था जब ब्रेड पिट ने मेक इट राइट फाउंडेशन की स्थापना की थी और यह मकान तब बिका है जब दोनों की शादीशुदा ज़िन्दगी में तूफ़ान आया हुआ है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -