इस दिग्गज ने की भविष्यवाणी, बताया विश्वकप में क्या होगा भारत का हश्र ?
इस दिग्गज ने की भविष्यवाणी, बताया विश्वकप में क्या होगा भारत का हश्र ?
Share:

आईसीसी विश्व कप 2019 शुरू हो चुका है और अब न्यूजीलैंड के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज ब्रेंडन मैक्कुलम ने एक कदम आगे बढ़कर टूर्नामेंट के लगभग हर मैच के परिणाम की भविष्यवाणी कर डाली है. इस दिग्गज की माने तो मेजबान इंग्लैंड, भारत और ऑस्ट्रेलिया मेगा इवेंट के सेमीफाइनल में जाएंगे. मैक्कुलम द्वारा बेहतर नेट रन रेट के साथ टीमों के लिए चौथा स्थान खुला छोड़ दिया गया है. वहीं मैक्कुलम के अनुसार चौथे स्थान की लड़ाई न्यूजीलैंड, वेस्टइंडीज, दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच रहेगी. 

37 साल के इस खिलाड़ी का यह मानना ​​है कि अफगानिस्तान अपने पहले 50 ओवर के विश्व कप में श्रीलंका और बांग्लादेश को हराकर केवल दो मैच हे जीत सकेगा. जबकि विकेटकीपर-बल्लेबाज के अनुसार, नीचे की दो टीमें श्रीलंका और बांग्लादेश होंगी. वहीं पूर्व कीवी कप्तान की भविष्यवाणियां का ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ओपनर मार्क वॉ ने भी समर्थन कर दिया है.

मैक्कुलम की माने तो इंग्लैंड लीग के 9 मैचों में से 8 मैच में फतह हासिल करेंगी. वहीं उसे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ेगा. बता दें कि अभ्यास मैच में इंग्लैंड को ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार मिली थी. जहां तक ​​विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया का सवाल है, तो न्यूजीलैंड के पूर्व विकेटकीपर को लगता है कि केवल इंग्लैंड ही टीम इंडिया को शिकस्त दे सकती है. महान खिलाड़ी ने माना कि भारत अपने 
लीग के 9 में से 8 मैच में जीतेगी. 

 

World Cup 2019 : तूफानी गेल ने विश्व कप में बनाया एक और शानदार रिकॉर्ड

नेट्स पर प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हुआ बांग्लादेश का यह विस्फोटक बल्लेबाज

World Cup 2019 : आज अफगानिस्तान के सामने ऑस्ट्रेलिया की चुनौती

विश्व कप के पहले मुकाबले में नजर आएंगे डेविड वॉर्नर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -