ब्रैंडन मैकुलम का बड़ा बयान, इस टीम में है चैंपियन बनने की क्षमता

Jun 24 2019 11:30 AM
ब्रैंडन मैकुलम का बड़ा बयान, इस टीम में है चैंपियन बनने की क्षमता

न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रैंडन मैकुलम का कहना है कि न्यूजीलैंड के पास पहली बार विश्व चैम्पियन बनकर इतिहास रचने का सुनहरा मौका है. बता दें कि न्यूजीलैंड ने शनिवार को आईसीसी विश्व कप मुकाबले में वेस्टइंडीज को शिकस्त दी जिससे वह टूर्नामेंट में अब तक अजेय भी है. 

खास बात यह भी है कि टीम 2015 में ऑस्ट्रेलिया से फाइनल में हारकर उपविजेता रही थी और इससे पहले न्यूजीलैंड छह बार सेमीफाइनल में भी पहुंच चुका है. कप्तान केन विलियमसन के नेतृत्व में मौजूदा विश्व कप में छह मैचों में पांच जीत और एक रद्द मैच से टीम 11 अंक के साथ तालिका में शीर्ष पर है और उसका सेमीफाइनल में पहुंचना भी ऐसे देखते हुए लगभग तय माना जा रहा है. 

मैकुलम द्वारा हाल ही में कहा गया कि, '' कुछ लोग यह कहते है कि हम जीत के दावेदार नहीं है,लेकिन वे ऐसे लोग है जिन्होंने न्यूजीलैंड को ज्यादा खेलते हुए नहीं देखा और आगे उन्होंने कहा कि, ''विश्व कप में न्यूजीलैंड का प्रदर्शन हमेशा बहुत ही अच्छा रहा है और इसके साथ ही मुझे लगता है विश्व कप के मैचों को जीतने के मामले में हम ऑस्ट्रेलिया के बाद दूसरे स्थान पर हैं.''मैकुलम ने विलियमसन पर कहा कि उन्होंने अपनी शानदार बल्लेबाजी के साथ टीम का नेतृत्व किया है. 

 

WC 2019 : दो कमजोर टीमों के बेच आज मजबूत मुकाबला

वर्ल्डकप में भारत ने जड़ी हाफ सेंचुरी, दर्ज हुआ अनोखा रिकॉर्ड

अफगान पर जीत के बाद कोहली का बयान, कहा- छोटे स्कोर को देखकर ऐसा लगा...'

तो इनके कहने पर ध्वस्त हुई अफगानिस्तान, बुमराह ने किया खुलासा