सिंगल होने के बाद खुद के शौंक पूरे करने में लगे हैं ब्रेड पिट
सिंगल होने के बाद खुद के शौंक पूरे करने में लगे हैं ब्रेड पिट
Share:

ब्रेड पिट के लिए शायद सिंगल रहना कभी इतना अच्छा नहीं हुआ होगा जितना अब है. एंजेलिना से अलग होने के सारे नाटकीय मोड़ के बाद अब यह अभिनेता उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए स्वतंत्र है जो वास्तव में उनके जीवन में मायने रखता है जैसे कि उनके बच्चे, करियर और बेशक आर्ट के प्रति उनका शौंक भी. सूत्रों के अनुसार ब्रेड अभी सिर्फ खुद पर अपना ध्यान केंद्रित कर रहे हैं. वह अपने बच्चों के साथ फिर से एक अच्छे रिश्ते का निर्माण कर रहा है, अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कररहे हैं और अपनी बिहकरि ज़िन्दगी को फिर से पटरी पर लाने का प्रयास कर रहे हैं.

एंजी और उनके नए रहस्य मानवतावादी प्रेमी के समान, फाइट क्लब के इस एक्टर को भी नया प्यार मिल गया हैं लेकिन ये प्यार एक महिला से नहीं बल्कि उनका आर्ट के प्रति लगाव से हैं. एंजेलिना से अलगाव के बाद से ब्रैड ने लॉस एंजिल्स में स्थानीय आर्ट सीन के लिए अपने जुनून को फिर से जगाया और यहां तक कि एक ऐसे पड़ोस में जाने पर विचार कर रहा है जहां रचनात्मकता सबसे ज्यादा पनपती है.

यह फिल्म स्टार आजकल थॉमस हाउसगो के स्टूडियो में इतना समय बिताता है कि वह फ्रॉगटाउन के आसपास के क्षेत्र में अपार्टमेंट की जांच कर रहा है। ब्रैड अब जब कला और शिल्प पर अपना अधिक ध्यान केंद्रित कर रहे हैं तो ऐसा लगता है कि उनके साथ डेट करने के लिए कतार में खड़ी महिलाओं को अभी और इंतजार करना होगा।

जानिये इस नयी बेवॉच गर्ल के बारे में कुछ अनसुनी बातें

फेन्स पर क्यों अपना गुस्सा निकाल रहे हैं टीआई

क्यों मना कर रही है पेरिस जैक्सन टीनेजर्स को यह शो देखने से

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -