पिता संग शिबानी की तस्वीर देख बेटी अकीरा ने किया यह कमेंट
पिता संग शिबानी की तस्वीर देख बेटी अकीरा ने किया यह कमेंट
Share:

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर फरहान अख्तर इन दिनों अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। आप जानते ही होंगे वह टीवी एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं और दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है। आजकल दोनों साथ हैं और सोशल मीडिया एकाउंट पर अपनी तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं। अब हाल ही में उनकी नयी वेकेशन की फोटोज सुर्ख़ियों में आ गईं हैं। इसकी वजह है फरहान की बेटी अकीरा। जी दरअसल हाल ही में शिबानी ने अपने वेकेशन के एक फोटो को शेयर किया जिसमे वह फरहान संग दिख रहीं हैं और इसी फोटो पर अकीरा ने कमेंट कर दिया है। आप देख सकते हैं इस फोटो में शिबानी और फरहान दोनों ही पानी के अंदर दिखाई दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar)

वहीँ इस फोटो में फरहान और शिबानी डीप सी डाइविंग के दौरान साथ पोज दे रहे हैं। इसी फोटो को देखकर फरहान की बेटी अकीरा ने कमेंट किया है और लिखा है- ''Also pool me and my best friend who is a sleeping turtle and I will leave।'' वैसे फोटो को शेयर कर शिबानी ने कैप्शन में लिखा है- 'My buddy on land and under the sea!! also in the pool, because that’s where we are in this picture@faroutakhtarThank you for being the BEST team/ teachers ever! You truly made this an incredible experience!@scubanees @orcadiveclub'।

वैसे अकीरा का कमेंट देखकर शिबानी ने जवाब देते हुए लिखा- 'तुम प्रो लेवल हो, हममें से कुछ लोगों को इस पर काम करने की जरूरत है'। आपको पता हो कि शिबानी और फरहान की बेटियों के बीच काफी अच्छा रिश्ता है और सभी जमकर एन्जॉय करते नजर आते हैं।

लखनऊ में 1 दिसंबर तक लागू रहेगी धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा

केंद्र के श्रम कानून के खिलाफ बंगाल में आक्रोश, ट्रेड यूनियन ने जाम किया रेलवे ट्रैक

30 नवंबर को वाराणसी जाएंगे PM मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -