रिलीज हुआ 'ब्रीद 2' का ट्रेलर, फिर शुरू होगा मौत का तांडव
रिलीज हुआ 'ब्रीद 2' का ट्रेलर, फिर शुरू होगा मौत का तांडव
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन की मचअवेटेड वेब सीरीज ब्रीद: इनटू द शैडोज सीजन 2 का बेहतरीन ट्रेलर रिलीज हो गया है। हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन्स से भरपूर ट्रेलर में दिखाया गया है कैसे बेरहम जे (अभिषेक ए बच्चन) ने वहीं से वापसी की है जहां उसने अपने प्लान को छोड़ा था। वो शेष 6 पीड़ितों को पकड़ने के अधूरे काम को पूरा करने के मिशन पर है। ये सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर 9 नवंबर 2022 को रिलीज होगी।

कबीर (अमित साध), जे तथा उसके एक्शन्स को कैच करने के लिए हर संभव प्रयास करते दिखाई देंगे। साइकोलॉजिकल थ्रिलर के दूसरे सीजन में एक बार फिर अभिषेक बच्चन एवं अमित साध के साथ नित्या मेनन, सैयामी खेर एवं इवाना कौर मुख्य किरदार में होंगी। सीरीज में नवीन कस्तूरिया की एंट्री हुई है, जो रहस्यमयी हत्याओं में मुसीबतें बढ़ाते दिखाई देते हैं।

8 एपिसोड की ओरिजिनल सीरीज को मयंक शर्मा ने डायरेक्ट किया है। उन्होंने पिछले सीजन में अभिनय भी किया था। ब्रीद 2 रहस्यों से भरपूर है, जहां मिस्ट्रीज और खेल और भी गहराता जा रहा है। दर्शक इन पहेलियों के सभी जवाब ब्रीद: इनटू द शैडोज सीजन 2 के चलते खोज सकते हैं। ट्रेलर लॉन्च पर नए सीजन के बारे में अभिषेक बच्चन ने कहा, सीजन 1 में आरम्भ हुआ मर्सीलेस चेस सीजन 2 में और भी अधिक खतरनाक रास्ता अपनाता है। यह सीजन सभी भूमिकाओं को विकसित होते हुए और रहस्यों में बहुत गहराई तक ले जाएगा। दर्शकों ने सीक्वल के लिए 2 वर्ष तक इंतजार किया है तथा उन्हें यह देखकर खुशी होगी कि हमनें क्या पेशकश की है। मुझे प्रसन्नता है सीजन 2 आखिरकार कई और रहस्यों और दिमागी खेलों का खुलासा करने वाला है। मुझे आशा है कि दुनिया भर के दर्शक इस ब्रेथटेकिंग चेस को एंजॉय करेंगे।

मौनी रॉय के इस लुक ने किया फैंस को मदहोश

इस मशहूर कॉमेडियन के यहाँ हुई दिनदहाड़े हुई चोरी, वीडियो शेयर कर दी खबर

सरेआम करणवीर संग ऐसी हरकतें दिखी पूनम पांडे, वीडियो देख बुरा हुआ फैंस का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -