रिलीज हुआ 'ब्रीद: इन टू द शैडोज़' का ट्रेलर, बच्ची को खोजने निकला पिता

रिलीज हुआ 'ब्रीद: इन टू द शैडोज़' का ट्रेलर, बच्ची को खोजने निकला पिता

एक्टर अभिषेक बच्चन अपनी वेब सीरीज को लेकर काफी चर्चाओं में थे और अब उनकी सीरीज ब्रीद: इन टू द शैडोज़ का ट्रेलर सामने आ चुका है. वह अपनी इस सीरीज के जरिए डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं. जी हाँ और इस सीरीज को लेकर जबरदस्त बज बना था जो ट्रेलर आने के साथ अब और बढ़ गया है.

 

जी हाँ, आपको बता दें कि अमेजन प्राइम पर अभिषेक बच्चन की पहली सीरीज ब्रीद: इन टू द शैडोज़ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. जी हाँ, आप देख सकते हैं ट्रेलर में अभिषेक बच्चन अपनी बेटी की तलाश में आसमान-पाताल एक कर रहे हैं. इस ट्रेलर में जिस शख्स ने उनकी बेटी को किडनैप किया है वो कोई साइको है और अलग-अलग मांग रख अभिषेक को परेशान कर रहा है. इसी बीच कैसे अभिषेक अपनी बेटी को ढ़ूंढ़ते हैं, कैसे एक पिता का प्यार उसकी बेटी को उसके करीब लाता है, सीरीज इसी कहानी पर बनाई गई है. आपको बता दें कि मंयक शर्मा के निर्देशन में बनी इस सीरीज के जरिए अभिषेक ओटीटी पर आने के लिए तैयार हैं वहीं अभिषेक के अलावा सीरीज में निथ्या मेनन भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. आपको पता हो निथ्या साउथ इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम हैं, और यह उनका भी पहला डिजिटल डेब्यू हैं.

अब बात करें अन्य किरदारों की तो ब्रीद के इस नए सीजन में अमित साध अपना लोकप्रिय किरदार कबीर सावंत को निभा रहे हैं. आपको बता दें कि ब्रीद: इन टू द शैडोज़ 12 एपिसोड्स की एक सीरीज होने जा रही है जो 10 जुलाई को रिलीज होगी.

कुणाल खेमू के समर्थन में आया यह एक्टर, कहा- 'सिस्टम कब फेयर होगा'

नेपोटिज्म पर छलका इस स्टारकिड का दर्द, कहा- '9 साल तक...'

National Doctors' Day: जब फिल्मों में डॉक्टर बनकर मशहूर हुए थे सेलेब्स