रिलीज हुआ 'ब्रीद: इन टू द शैडोज' का एक नया Interactive Poster

Jul 07 2020 04:05 PM
रिलीज हुआ 'ब्रीद: इन टू द शैडोज' का एक नया Interactive Poster

हाल ही में क्राइम ड्रामा थ्रिलर शो 'ब्रीद' का दूसरा सीजन 'ब्रीद: इन टू द शैडोज़' का एक पोस्टर सामने आया है. जी दरअसल क्राइम ड्रामा थ्रिलर शो 'ब्रीद' का दूसरा सीजन 10 जुलाई को रिलीज होने वाला है. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ इस क्राइम थ्रिलर शो में अभिषेक बच्चन अपने डिजिटल डेब्यू में अविनाश नामक मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं.

इसकी कहानी कुछ ऐसी है कि एक पिता है जो एक नकाबपोश से अपनी बेटी को खोजने की कोशिश करने में लगे हुए हैं. आप सभी को बता दें कि इस कहानी में नकाबपोश विलन ने धोखे की एक पेचीदा वेब तैयार की है जिसके माध्यम से वह कहानी के अन्य किरदारों के कार्यों को नियंत्रित करता है। इसी के साथ अब उसी तथ्य पर जोर देते हुए और पोस्टर को अधिक इंटरैक्टिव बनाने के लिए अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने एक तस्वीर दिखाई है जो आप देख सकते हैं.

इसमें कई छोटी छवियों को एक साथ मिलाकर इस नकाबपोश विलन की छवि बनाई गई है जो बेहतरीन दिखाई दे रहे हैं. वहीं इसमें और भी ज्यादा मजेदार बात यह है कि अगर हम छवि को ज़ूम इन करते हैं तो हम प्रत्येक ऐसे पात्र को देख सकते हैं जिन्हें यह विलेन अपने नियंत्रण में ले लेता है. आपको बता दें कि क्राइम ड्रामा थ्रिलर शो 'ब्रीद' में अभिषेक बच्चन नजर आने वाले हैं और वह इसी के साथ डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं. वहीं उनके अलावा इसमें अमित साध भी हैं जो एक जाने-माने एक्टर हैं.

बीमारी खा गई इस डायरेक्टर का जीवन, दो साल तक मुंह से नहीं निकली आवाज

संयोग : कैंसर से हुई इस डायरेक्टर की मौत, कभी कैंसर बेस्ड फिल्म से मिली थी शोहरत

सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' ने बना लिया रिकॉर्ड, बड़े-बड़े सेलेब्स रह गए पीछे