Breath 2 : अमेज़न प्राइम ने शेयर किये एक साथ 3 सीरीज़ के फर्स्ट लुक
Breath 2 : अमेज़न प्राइम ने शेयर किये एक साथ 3 सीरीज़ के फर्स्ट लुक
Share:

अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने मोस्ट अवेटेड इंडियन ऑरिजिनल वेब सीरीज 'ब्रीथ 2' का टीजर जारी कर दिया है. इसका पहला सीजन आ चुका है  जिसे दर्शकों से बेहद ही प्यार मिला था. अब दूसरे सीजन का टीज़र सामने आ गया है तो इसकी जानकारी भी दे देते हैं. आपको बता दें कि इस टीजर में आप अभिषेक बच्चन के साथ कई कलाकारों को देखेंगे. जानते हैं इसके बारे में. 

बता दें, वेब सीरीज 'ब्रीथ 2' में आपको अभिषेक एक अलावा अंगद बेदी और ऋचा चड्ढा की 'इनसाइड एज सीजन 2', कबीर खान की 'द फॉरगॉटन आर्मी', 'बैंडिश बैंडिट्स' और मनोज वाजपेयी की 'द फैमिली मैन' की झलक देख सकते हैं. यानि इसमें आपको कई कलाकार एक साथ देखने को मिलेंगे. यहाँ देख सकते हैं इसका पहला लुक जो कुछ देर पहले ही आया है. इसके अलावा इस सीरीज़ कब रिलीज़ की जाएगी इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

शेयर किये गए सभी फर्स्ट लुक्स में से सबसे रोमांचक अभिषेक बच्चन के 'ब्रीथ सीजन 2' से सामने आया उनका लुक है. बता दें कि इस वेब सीरीज के साथ ही एक्टर ने डिजिटल वेंचर में अपना डेब्यू किया था. इस टीजर को शेयर करते हुए अमेजन प्राइम ने कैप्शन में लिखा है, "बाबूस, प्राइम डे आ गया है आपके मंडे ब्लूज को दूर करने के लिए! और क्या? यहां देखें हमारे आने वाले ऑरिजिनल वेब सीरीज की एक झलक."

 

DIL JAANIYE Song : 'खानदानी शफाखाना' के नए गाने में दिखी सोनाक्षी-प्रियांशु की केमिस्ट्री

Mission Mangal Trailer : नए पोस्टर के साथ जानें कब होगा ट्रेलर रिलीज़

Dabangg 3 : सोनक्षी के अलावा एक और एक्ट्रेस की होगी एंट्री, चुलबुल करेंगे रोमांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -