ब्रेकअप डे पर इस तरह आसानी से छुड़ा सकते हैं आप अपने पार्टनर से पीछा

दुनिया में प्यार के बाद ब्रेकअप एक रिवाज बन गया है. ऐसे में आजकल रिश्तों में ब्रेकअप बिना वजह के हो जाते हैं लेकिन कई लोग ऐसे हैं जिन्हे ब्रेकअप करना नहीं आता है आज हम उन्हें बताने जा रहे हैं कि वह कैसे ब्रेकअप कर सकते हैं. आइए जानते है. 

* सार्वजनिक जगहों पर ना जाएं- यदि आपने अपने पार्टनर से ब्रेकअप का मन बना लिया है तो आप अपने पार्टनर के साथ सार्वजनिक जगहों पर जानें से बचें क्योंकि इससे आप उसे प्यार का अहसास दिलाएंगे नाकि ब्रेकअप का.

* कम मिलें- अगर आप अपने प्रेमी या प्रेमिका से ब्रेकअप करना चाहते हैं तो अपने पार्टनर से मिलना-जुलना बिल्कुल बंद कर दें और उसे बिना बताएं दूर किसी रिश्तेदार के यहां जाकर रहने लगें.

* स्टेटस अपडेट कर दें- अगर आपको अपने पार्टनर से ब्रेकअप करना है तो फेसबुक जैसी सोशल साइट्स या व्हाट्सप्प पर अपना स्टेटस रिलेशनशिप वाले कॉलम में सिंगल कर दें इससे उसे पता चल जाएगा कि आप ब्रेकअप चाहते हैं.

* कम फोकस करें- अगर आप अपने पार्टनर से ब्रेकअप चाहते हैं तो उस पर ध्यान देना बंद कर दें. उस पर फोकस कम करें या फिर बिल्कुल ही बंद कर दें, इससे उसे पता चल जाएगा कि आपको ब्रेकअप करना है.

* फोन उठाना बंद कर दें- अगर आपको ब्रेकअप करना है तो अपने पार्टनर का कभी-कभी फोन ना उठाएं या फिर आप उसे रिजेक्ट लिस्ट में डाल दें इससे भी उसे पता चल जाएगा कि आप ब्रेकअप चाहते हैं. 

* अपने एकाउंट से अपने पार्टनर को ब्लॉक कर दें- अगर आप ब्रेकअप चाहते हैं तो अपने जीमेल, फेसबुस जैसी सोशल साइट्स और एकाउंट्स से अपने पार्टनर को ब्लॉक कर दें, इससे भी उसे अहसास हो जाएगा.

फिर एक बार रियलिटी शो में फूट-फूटकर रोईं नेहा कक्कड़

बहुत हुआ प्यार और रोमांस अब बारी है थप्पड़ मारकर ब्रेकअप करने की

ब्रेकअप के बाद नेहा को मिला भाई टोनी और बहन सोनू का साथ, हो गईं इमोशनल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -