अगर ब्रेकअप हो गया है तो ऐसे रोये नहीं बल्कि ऐसे करें मूव ऑन
अगर ब्रेकअप हो गया है तो ऐसे रोये नहीं बल्कि ऐसे करें मूव ऑन
Share:

कल यानी 21 फरवरी को वेलेंटाइन वीक का आखिरी दिन है जिसे ब्रेकअप डे के नाम से जाना जाता है. ऐसे में अगर आपका ब्रेकअप हो गया है तो आप मूव ऑन कर सकते हैं. जी हाँ, अब अगर आप सिर पकड़कर बैठ गए हैं कि आगे क्या होगा तो घबराएं नहीं क्योंकि आप ब्रेकअप के दर्द से बच सकते हैं और ऐसे जिंदगी को बेहतरीन बना सकते हैं.

जो हुआ सो हुआ - अगर आपका ब्रेकअप हो गया है तो यह मत सोचिए कि ब्रेकअप की वजह से आपका संसार ही खत्‍म हो गया बल्कि ऐसे काम करें, जो आपको खुशी देते हैं. जी हाँ, अगर आपका ब्रेकअप हो गया है तो अपने दोस्‍तों के साथ बाहर जाएं या फिर अकेले ही फिल्‍म देख आएं, अच्‍छा खाना खाईए, अपने आपको ही गिफ्ट कीजिए और अपना दर्द भूल जाए.

मन बदलें - ब्रेकअप हो गया है तो अपने माइंड को डाइवर्ट कीजिए और ऐसे काम करें, जिससे आप और आपका माइंड कॉन्स्टेंट्ली बिज़ी रहें. कहते हैं बिजी होने पर मन में ब्रेकअप के कोई ख्याल नहीं आते हैं. ब्रेअकप के बाद खुद को सकारात्‍मक भावना के साथ अच्‍छे कामों में लगाएं और जब भी उनकी याद आए, तो आने दें लेकिन रोये ना.

ऐसी चाह, जिसे छोडना बेहतर - ऐसा भी होगा कि ब्रेकअप के शुरुआती दिनों में आप दोनों एक-दूसरे से मिलें लेकिन यह ठीक नहीं है. वहीं कुछ दिनों के लिए अपने एक्स से मिलना अवाइड करें और अगर आपका ब्रेकअप हाल ही में हुआ है और आप अपने एक्स के साथ हैंगआउट करेंगे, तो आप मूव ऑन नहीं कर पाएंगे इस वजह से खुद को वक्त दें और उसे भूलने की कोशिश करें.

इस होटल में जाते ही पति-पत्नी का हो जाता है 'तलाक'

सोशल मीडिया पर दिनभर बिताते हैं समय तो हो गए हैं आप बीमार

इस आदमी ने दी अद्भुत श्रद्धांजलि, पीठ पर गुदवाए 71 शहीदों के नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -