WWE की बड़ी ख़बरों का लेखा-जोखा
WWE की बड़ी ख़बरों का लेखा-जोखा
Share:

1. WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन रोमन रेंस को WWE का फ्यूचर कहा जाता है. अंडरटेकर, जॉन सीना और ट्रिपल एच जैसे बड़े-बड़े दिग्गजों को मात देने के बाद रोमन रेंस अपना नाम टॉप स्टार में शुमार कर लिया है. रोमन रेंस इस वक्त WWE के इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं और तकरीबन हर कोई रोमन रेंस ने डरता है क्योंकि रोमन रेंस दावा कर चुके हैं कि ये उनका यार्ड है.

2. न्यू जापान प्रो रैसलिंग में IWGP यूएस चैंपियन कैनी ओमेगा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रोमन रेंस, न्यू डे के साथ काम करने और क्रिस जैरिको के साथ हुए मैच को लेकर अपनी बात रखी.

3. रैसलिंग ऑब्जर्वर के मुताबिक, WWE के सालाना पीपीवी रॉयल रम्बल की टिकटों की डिमांड बहुत ही ज्यादा है, जोकि अब तक की सबसे ज्यादा रिकॉर्ड की गयी है.

4. सुपरस्टार मार्क हैनरी के लिए काफी सारी खबरें हाल ही में चल रही था कि उन्होंने रिटायरमेंट ले लिया है लेकिन इस बात की जानकारी सबसे पहले रैसलिंग जानकार डेव मेल्टजर ने दी थी.

5. हाल ही में डेव मेल्टजर ने एक संभावित बड़े बदलाव के बारे में रिपोर्ट किया हैं जिसका मतलब यह नहीं है कि WWE अपने प्रोग्रामिंग को FOX नेटवर्क पर लायेगी बल्कि FOX संभवत: WWE को विन्स मैकमैहन से खरीद सकती है.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

WWE में शुरू हुआ एंजो और निया जैक्स का लव एंगल

फिर जॉन सीना ने शाहरुख़ खान को बोल दी ये बड़ी बात

WWE की बड़ी खबरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -