WWE की बड़ी खबरें
WWE की बड़ी खबरें
Share:

1. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सैथ रॉलिंस ने कुछ मुद्दों को लेकर बात की. रॉ के टैग टीम चैंपियन सैथ रॉलिंस से इस इंटरव्यू में पूछा गया कि वो शो ऑफ शोज़ में किसके खिलाफ लड़ना पसंद करेंगे, इसका जवाब देते हुए सैथ ने यूनिवर्सल चैंपियन और WWE चैंपियन का नाम लिया.

2. पिछले महीने की ही बात है WWE नेटवर्क ने स्ट्रेट टू द सोर्स की नई सीरीज का डेब्यू किया, जिसके होस्ट कोरी ग्रेव्स हैं. इस नयी सीरीज में सबसे अच्छा ट्वीस्ट या कहें की सबसे ज्यादा इंटरेस्टिंग बात यह है कि शो में सवाल  इंटरव्यू लेने वाले की तरफ से नहीं बल्कि WWE यूनिवर्स की तरफ से आएंगे.

3. हाल ही में एक चैनल द्वारा एक वीडियो एडवर्टाइज पोस्ट किया, जिसे देखकर यह कयास लगाया जा रहा है कि यह इस साल के फास्टलेन पीपीवी के मेन इवेंट का हो सकता है. खबरें यह भी हैं कि मार्च में इस साल फास्टलेन पीपीवी होने वाला है. आगे की जानकारी के लिए आप देख सकते हैं कि किस तरह का मेन इवेंट प्लान किया जा रहा है.

4. डेव मैल्टजर ने अगले हफ्ते होने वाली रॉ के बारे में विचार करते हुए कहा कि अगले हफ्ते के लिए सिक्स मैन टैग टीम मैच फिचर किया गया हैं. उनके अनुसार मिज, बो डलास, कर्टिस एक्सल का मुकाबला रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और जेसन जॉर्डन के साथ होना तय पाया गया है.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

पेज हो सकती हैं Royal Rumble से बाहर

Wrestlemania 34 पर जॉन की प्रतिक्रिया

क्रिकेट जगत की बड़ी खबरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -