WWE की बड़ी ख़बरों का लेखा जोखा
WWE की बड़ी ख़बरों का लेखा जोखा
Share:

WWE के भारतीय प्रशंसकों के लिए बेक ख़ुशी की बात है. WWE ने 3 साल के डेवलपमेंटल कॉन्ट्रैक्ट के लिए भारतीय टीवी एक्टर और किक बॉक्सर सौरव गुर्जर को साइन किया है. एक्टिंग वर्ल्ड में उन्होंने बहुत कम समय में बहुत बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. वो मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर के रहने वाले हैं, लेकिन सौरव गुर्जर की पहली प्राथमिकता अभिनय नहीं है बल्कि पहलवानी है. उनका सपना WWE में भारत का नाम रोशन करना है.

बहुत सारे रैसलिंग फैंस गामा सिंह के नाम से वाकिफ होंगे. काफी लोग उन्हें जिंदर महल के अंकल तो काफी लोग एक महान रैसलर के रूप में जानते हैं. गामा रैसलिंग को इम्पैक्ट रैसलिंग ने साइन कर लिया है, ताकि वो आज की जनरेशन के युवा रैसलरों का मार्गदर्शन कर सकें. अब खबरें हैं कि गामा सिंह ने  Impact Wrestling जॉइन करली है.

जॉन सीना और निकी बैला WWE यूनिवर्स द्वारा पसंद किए जाने वाले सबसे फेवरेट कपल में से एक हैं. सीना और निकी बैला ने शनिवार रात अपनी फैमिली और फ्रैंड्स के साथ मिलकर एंगेजमेंट पार्टी रखी, जिसे इस कपल के करीबी लोगों ने हिस्सा लिया. जॉन सीना ने निकी बैला को रैसलमेनिया 33 में मिक्स्ड मैच जीतने के बाद रिंग में प्रपोज़ किया था.

पिछले कुछ दिनों में सबसे अच्छा मैच देने के सवाल पर बिग शो ने कहा कि, "ब्रॉन स्ट्रोमैन सबसे बेहतर है, अगर वो स्वस्थ्य रहे तो वो काफी आगे जाएंगे. वो काफी अच्छे एटिट्यूड के साथ करते हैं. वो जानते है कि इस समय मॉन्स्टर की कीमत क्या है? वहीं दूसरी तरफ ये भी जानते है कि एक अच्छा गाए बनने के लिए क्या करना पड़ता हैं और एक गुड गाए के सामने कैसे लड़ा जाता हैं. इस समय वो WWE में सबसे बेहतरीन हैं."

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

जानिए तीन बातें जिसके कारण एजे माने जाते हैं दुनिया के बेस्ट एक्टिव रैसलर

एजे स्टाइल्स क्यों हैं सबसे अलग जानिए

WWE की बड़ी ख़बरों का लेखा-जोखा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -