WWE की बड़ी खबरें
WWE की बड़ी खबरें
Share:

1. WWE में जॉनी सीना सबसे बड़े सुपरस्टार हैं इसमें कोई दोराय नहीं है. काफी समय से खबरें थी, और सभी जगह बुलेट क्लब के बारें में तेज़ चर्चाएं हो रही हैं. खबरें यह भी हैं कि जॉन सीना जल्द ही इस क्लब का हिस्सा बन सकते हैं. काफी समय से चल रही इन अफवाहों पर हाल ही में सीना ने अपनी प्रतिक्रिया दी. इसी दौरान एक फैन ने सीना ने इस क्लब को जॉइन करने के बारे में पूछ लिया.

2. रिकॉर्ड में और इतिहास के पन्नो में यह साफ़ ज़ाहिर हैं कि अंडरटेकर ने कभी हार नहीं मानी है. डैडमैन के नाम से फेमस अंडरटेकर से आज भी दिग्गज सुपरस्टार्स कांप जाते हैं. 6 फुट 10 इंच और 140 किलोग्राम के दिग्गज रैसलर अंडरटेकर के सामने अच्छे-अच्छे पहलवान पानी भरते नज़र आते हैं, उनके इस भरी भरकम डील-डौल से उन्होंने बड़े-बड़े सुपरस्टार्स को धूल चटाई है. लेकिन इन्ही सबके बीच हाल ही में कुछ अनोखा देखने को मिला वो यह कि, सभी को अपनी हरकतों से डराने वाला दिग्गज रैसलर आग से डर जाता है. सही पढ़ा अापने, आग या फिर बिजली की से सरे सुपरस्टार्स को डराने वाले अंडरटेकर पर जब खुद बीतती तो डैडमैन अपनी जान बचा कर भागते नज़र आते हैं.

3. स्पोर्ट्स वेबसाइट की खबर के अनुसार यह बताया जा रहा है कि WWE सुपरस्टार समोआ जो को इस हफ्ते हुई रॉ में रायनो के साथ मैच के वक्त पैर में गंभीर चोट लग गई. रैसलिंग ऑब्जर्वर की रिपोर्ट के मुताबिक समोआ जो रॉयल रम्बल मैच का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. इसके अलावा उन्हें WWE के मिक्स्ड मैच चैलेंज टूर्नामेंट से भी हटा दिया गया है.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

Wrestlemania 33 के दौरान क्रिस के अपोनेंट को नाम हुआ रिवील

क्रिकेट जगत की बड़ी ख़बरों का लेखा जोखा

WWE की बड़ी खबरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -