WWE की बड़ी खबरें : 09 दिसंबर, 2018
WWE की बड़ी खबरें : 09 दिसंबर, 2018
Share:

1. पूर्व WWE सुपरस्टार क्रिस्टी हीम ने एक साथ 4 बच्चों को जन्म दिया है. पैदा हुए बच्चों में 3 लड़के और 1 लड़की है. क्रिस्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि सर्जरी अच्छी रही और सभी बच्चे सुरक्षित हैं.

2. सिंह ब्रदर्स को पूरा विश्वास है कि जिंदर महल जेवियर वुड्स को हराने में कामयाब हो जाएंगे और ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट की जिसमें वो दिखा रहे हैं कि वुड्स को हराने के बाद वो किस तरह से अपनी जीत को सेलिब्रेट करने वाले हैं. सिंह ब्रदर्स भारत के मशहूर पंजाबी सिंगर दिलेर मेहंदी का एक फेमल गाना तुनक तुनक तुन ता रा रा पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

3. पूर्व WWE चैंपियन क्रिस जैरिको की WWE में वापसी को लेकर काफी चर्चाएं चल रही हैं. फिलहाल 28 जनवरी को उन्हें अपने बैंड फौजी के लिए जाना हैं, इसके लिए उन्हें बुक किया गया हैं. अब इसे देखकर ऐसा लग रहा है कि क्रिस जैरिको रॉयल रंबल में शायद ही वापसी कर  पाएंगे.

4. कभी कभार ट्विटर पर पुराने और नए WWE सुपरस्टार्स के बीच जब बातचीत होती है तो काफी अच्छा लगता हैं. ऐसा ही कुछ द रॉक और फिन बैलर के साथ हुआ. द रॉक ने फिन बैलर के ट्वीट का शानदार जवाब दिया. और इस समय वो जिस तरीके का काम कर रहे है उसके लिए उनकी तारीफ की.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे

पूर्व WWE सुपरस्टार ने दिया एक साथ चार बच्चों को जन्म

क्रिस जेरिको ने WWE को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE की बड़ी खबरें : 08 दिसंबर, 2018

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -