क्रिकेट की आज की बड़ी खबरें : 2017, 31 दिसंबर
क्रिकेट की आज की बड़ी खबरें : 2017, 31 दिसंबर
Share:

1. भारतीय टीम के बल्लेबाज अंजिक्य रहाणे ने कहा है कि साल 2018 में वो शानदार प्रदर्शन करेंगे और ये साल उनके नाम रहेगा. भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान रहाणे ने कहा कि, "मुझे पूरा विश्वास है कि मैं 2018 में बेहतरीन प्रदर्शन करुंगा और उसे एक यादगार साल बनाउंगा. अभी मेरा पूरा ध्यान दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है. मेरा दिल और दिमाग पूरी तरह कह रहा है कि 2018 मेरा साल होने जा रहा है."

2. AUSvENG, चौथा टेस्ट : ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला गया एशेज सीरीज का बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच ड्रॉ हो गया है. खेल के पांचवे दिन ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने एक और बेहतरीन शतक लगाया और मैच ड्रॉ कराने में अहम भूमिका निभाई. पांचवे दिन दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 263/4 रहा. पहली पारी में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 327 रन बनाए थे. वहीं इंग्लैंड ने पहली पारी में एलिस्टेयर कुक के नाबाद दोहरे शतक की बदौलत 491 रनों का स्कोर खड़ा किया था. एलिस्टेयर कुक को उनकी 244 रनों की नाबाद पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया.

3. श्रीलंका क्रिकेट टीम के नए कोच चंदिका हथुरुसिंघा ने ट्रेनिंग सेशन के दौरान खिलाड़ियों के संगीत सुनने पर पाबंदी लगा दी है. उन्होंने कहा है कि 2019 विश्व कप की तैयारियों के मद्देनजर वो और भी कड़े अनुशासनात्मक फैसले लेंगे. टीम के साथ पहले अभ्यास सत्र के बाद हथुरुसिंघा ने कहा कि अगर खिलाड़ियों को म्यूजिक सुनना है तो वे अपने घर जाएं. श्रीलंका को अगले महीने बांग्लादेश का दौरा करना है और उससे पहले टीम कड़ा अभ्यास कर रही है. हाल ही में भारत के खिलाफ उसे टेस्ट, एकदिवसीय और टी20 सीरीज में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा, जिसके बाद उसकी काफी आलोचना हुई.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

कुछ इस तरह अपना बर्थडे सेलिब्रेट करेगी विद्या बालन

रजनीकांत ने किया खुलासा '2.0' में होगी देरी

लोहान पर चढ़ा हैं 64 लाख का क़र्ज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -