क्रिकेट जगत की बड़ी खबरों का लेखा-जोखा : 08 दिसंबर, 2018
क्रिकेट जगत की बड़ी खबरों का लेखा-जोखा : 08 दिसंबर, 2018
Share:

1. SAvIND, पहला टेस्ट: केपटाउन में बारिश के कारण पहले टेस्ट के तीसरे दिन एक भी गेंद का खेल नहीं हो पाया. दक्षिण अफ्रीका का स्कोर दूसरे दिन स्टंप्स के समय दूसरी पारी में 65/2 था और अब कल चौथे दिन की शुरुआत मेजबान टीम इसी स्कोर से करेगी. तीसरे दिन एक भी गेंद नहीं होने के कारण चौथे और पांचवें दिन 98-98 ओवर फेंके जाएँगे.

2. Syed Mushtaq Ali Trophy 2018 : आज से राजकोट में भारत के घरेलू टी20 टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी की शुरुआत हुई और पहले दिन वेस्ट ज़ोन के दो मुकाबले खेले गए. पहले मैच में बड़ौदा ने मुंबई को 13 रन से और दूसरे मैच में महाराष्ट्र ने गुजरात को 4 विकेट से हराया. बड़ौदा की जीत में आईपीएल के स्टार दीपक हूडा और क्रुणाल पांड्या ने बेहतरीन पारियां खेली, वहीं महाराष्ट्र के लिए निखिल नायक ने 37 गेंदों में 70 रन की धुआंधार पारी खेली.

3. AUSvENG, पांचवा टेस्ट : एशेज सीरीज के आखिरी टेस्ट में इंग्लैंड की हालत बेहद नाजुक है. चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 4 विकेट पर 93 रन बनाए. इंग्लैंड अभी भी मेजबान टीम से 210 रन पीछे है और उन पर पारी से हारने का खतरा भी है. ऑस्ट्रेलिया ने शॉन मार्श और मिचेल मार्श के शतकों की मदद से पहली पारी 7 विकेट पर 649 रन बनाकर घोषित की.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

असल ज़िन्दगी में राजकुमारी हैं यह अभिनेत्री

ज्योतिष नरेंद्र बूंदे ने विराट को लेकर की भविष्यवाणी

मैं गेंद के हिसाब से खेलता हूं- चेतेश्वर पुजारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -