क्रिकेट जगत की बड़ी ख़बरों का लेखा जोखा : 26 दिसंबर, 2017
क्रिकेट जगत की बड़ी ख़बरों का लेखा जोखा : 26 दिसंबर, 2017
Share:

1. सीरीज जीतने के बाद भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने एक बेहद ही चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि टी20 फॉर्मेट में भारतीय टीम जीते या हारे इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है. वो बस 2019 विश्व कप के लिए युवा खिलाड़ियों को आजमाना चाहते हैं.

2. ICC टी20 रैंकिंग: बल्लेबाजी रैंकिंग में विराट कोहली को सीरीज न खेलने के कारण 48 अंकों का जबरदस्त नुकसान हुआ है और वह पहले से तीसरे स्थान पर खिसक गये हैं. सबसे बड़ा फायदा केएल राहुल को हुआ है और वह 23 स्थान के जबरदस्त फायदे से चौथे स्थान पर पहुँच गए हैं. टॉप 10 के बाहर भारत की तरफ से रोहित शर्मा 6 स्थान के फायदे से 14वें, एमएस धोनी तीन स्थान के फायदे से 34वें और मनीष पांडे 18 स्थान के फायदे से 80वें स्थान पर पहुंच गए हैं.

3. INDvSL: रोहित ने कहा कि, "जिस तरह का टीम कॉम्बिनेशन पूरी श्रृंखला के दौरान हमारा रहा है, मैं उससे बहुत खुश हूं. जिन भी खिलाड़ियों को मौका मिला उन्होंने उसका पूरा फायदा उठाया. पूरी टीम के प्रयासों से ये जीत हमें मिली. सभी खिलाड़ियों ने काफी मेहनत की, जिसका हमें फायदा मिला."

4. Ashes 2017: बॉक्सिंग डे पर मेलबर्न में खेला जाएगा चौथा टेस्ट लेकिन एड़ी में चोट की वजह मिचेल स्टार्क बॉक्सिंग डे टेस्ट से बाहर, स्टीव स्मिथ को भी प्रैक्टिस के दौरान लगी है चोट.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

वक़ार का बयान, सचिन, ब्रायन और विराट है महान

रणजी में घातक प्रदर्शन करने वाले मयंक अग्रवाल ने दिया बड़ा बयान

भारत के लिए आसान नहीं होगा अफ्रीका दौरा- रोहित शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -