क्रिकेट जगत की बड़ी ख़बरें
क्रिकेट जगत की बड़ी ख़बरें
Share:

1. Syed Mushtaq Ali Trophy 2018 : सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में हाल ही में 4 मुकाबले खेले गए, इनमें 2 दिल्ली और रायपुर में भी उतने ही खेले गए. मध्य प्रदेश, हरियाणा, पंजाब और उत्तर प्रदेश ने अपने हर मुकाबले में जीत दर्ज करवाई. वहीँ बात करें पंजाब की तो पंजाब ने हिमाचल के खिलाफ 211 रनों का बड़ा स्कोर बनाया लेकिन 21 रनों की पारी खेलकर युवराज सिंह वापस पवेलियन लौट गए.

2. IPL 2018 : शुरुआती कुछ सीजन में इंग्लैंड के ज्यादातर दिग्गज खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग में हिस्सा लेने से बचते थे. आईपीएल की पॉप्युलैरिटी देखने के बाद धीरे-धीरे चीजों में बदलाव हुआ और कई दिग्गज खिलाड़ियों ने इसमें शिरकत की. जेसन रॉय, एंड्र्यू फ्लिंटॉप, इयन मॉर्गन और केविन पीटरसन जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के बाद अब टेस्ट टीम के कप्तान जो रूट भी आईपीएल के 11वें सीजन में हिस्सा लेना चाहते हैं और यही वजह है कि उन्होंने नीलामी के लिए अपना रजिस्ट्रेशन करवाया है. रुट ने बताया कि क्यों वो आईपीएल नीलामी में हिस्सा लेना चाहते हैं.

3. AUSvENG : इंग्लैंड ने मेलबर्न में खेले गए पहले वन-डे मैच में ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से हराया. इंग्लैंड ने आखिर की 7 गेंदों के शेष रहते 5 विकेट खोकर ऑस्ट्रेलिया से मिले 305 रनों के लक्ष्य को हासिल कर लिया. इस हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ चिंताजनक दिखे और कहा कि, "हमें इंग्लैंड के सामने चुनौती पेश करने के लिए 30- से 40 रन की और दरकार थी."

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

WWE की बड़ी ख़बरों का लेखा जोखा

सेंचुरियन टेस्ट : बारिश के कारण खेल रुका अफ्रीका 68 /2

बरसों से फेडरर को खत लिखता एक महान खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -