पॉलिटेक्निक कॉलेज में हुआ ब्लास्ट, 10 छात्र समेत 13 लोग झुलसे
पॉलिटेक्निक कॉलेज में हुआ ब्लास्ट, 10 छात्र समेत 13 लोग झुलसे
Share:

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahr) जनपद में एक बड़ी घटना हुई है। जी दरअसल यहां के पॉलिटेक्निक कॉलेज में ब्लास्ट हुआ है। वहीं इस घटना से पूरे कॉलेज परिसर में हड़कंप मच गया है। मिली जानकारी के तहत पॉलिटेक्निक कॉलेज (Polytechnic College) के होस्टल के किचन में रसोई गैस का सिलेंडर फट (Gas Cylinder Blast) गया। वहीं बताया जा रहा है इस हादसे में पॉलिटेक्निक कॉलेज के 10 छात्र समेत 13 लोग झुलस गए हैं।

केवल यही नहीं बल्कि इनमें से दो की हालत नाजुक बनी हुई है। बताया जा रहा है सभी घायल छात्रों को रेस्क्यू कर अलीगढ़ हायर मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया है और अभी सभी घायलों का इलाज चल रहा है। इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार, खाना बनाने के दौरान किचन में अचानक 5 किलोग्राम वाला गैस सिलेंडर फट गया। यह मामला बुलंदशहर के डिबाई तहसील के पीछे स्थित राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज के छात्रावास का है।

यहाँ हुए धमाके की आवाज सुनकर कॉलेज परिसर के साथ ही आसपास के इलाकों के लोग भी डरे हुए नजर आए और घटनास्‍थल से तत्‍काल सभी घायलों को निकाला गया और उन्‍हें अस्‍पताल भेजा गया, ताकि समय पर इलाज संभव हो सके। आप सभी को बता दें कि इस धमाके में होस्‍टल के किचन को काफी नुकसान पहुंचा है। खैर यह कोई पहला मामला नहीं है बल्कि पिछले साल आजमगढ़ के निजामाबाद थाना क्षेत्र के डोडोपुर गांव में रसोई गैस सिलेंडर में ब्लास्ट हुआ था। उस समय हुए विस्फोट से मकान ध्वस्त हो गया था। वहीं मकान के मलबे में दबने से 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

कांग्रेस को अभी से सता रहा डर, पंजाब-उत्तराखंड के अपने उम्मीदवारों को शिफ्ट करेगी जयपुर

खाई में जा गिरा ट्रेक्टर और मिक्सर मशीन, दबने से 4 लोगों की दर्दनाक मौत

सीएम योगी ने फिर दोहराया- 80 फीसद सीटें जीतेगी भाजपा, मच्छर और माफिया का इलाज भी होगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -