ब्रेकिंग न्यूज़ : आतंकी हमले अब सेना के ठिकानों पर
ब्रेकिंग न्यूज़ : आतंकी हमले अब सेना के ठिकानों पर
Share:

जम्मू : जम्मू कश्मीर में सेना के केम्प पर आतंकी हमले की खबर आ रही है, जिसके चलते पुरे इलाके में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है. इस फायरिंग में तीन जवान घायल हो गए है. सीमा पर पाकिस्तान की ओर से आतंकी गतिविधियां लगातार जारी है. इस ताज़ा वारदात के बाद सेना ने पुरे इलाके को घेर लिया है. इस हमले में सेना के के एक जवान के साथ उसकी बेटी भी घायल हो गई है,.

जम्मू के सुंजवान इलाके में आतंकियों ने सेना के ठिकानों पर गोलीबारी की. गौरतलब है कि हाल ही में श्रीनगर के महाराजा हरि सिंह अस्पताल में जब पुलिस पाकिस्तानी आतंकी नावेद को मेडिकल चेकअप के लिए ले गई, उसी वक़्त आतंकियों ने गिरफ्तार किए गए अपने साथी को छुड़ाने के लिए हमला कर दिया था. हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए, वही नावेद भी पुलिस की गिरफ्त से निकल भागा.

साल 2015 से लश्कर का आतंकी नावेद उर्फ अबु हंजुला हिरासत में था. सुरक्षाबलों ने पूरे अस्पताल को घेरे में ले लिया और तलाशी अभियान शुरू कर दिया था, जिसके बाद नावेद के चार साथियो को पुलिस ने हिरासत में लिया था. पाकिस्तान की ओर से इन दिनों लगातार सीज फायर को तोडा जा रहा है और लगातार सीमा पर से गोली बारी जारी है. जिसके चलते पुरे देश में पाकिस्तान के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग जोर पकड़ रही है.

ब्रेकिंग न्यूज़ : श्रीनगर में पुलिस को बड़ी कामयाबी

सेना के कैप्टन पर जानकारी लीक करने का आरोप

आलोचनाओं के बाद शहीद कपिल कुंडू के घर पहुंचे खट्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -