ब्रेकिंग न्यूज़ : श्रीनगर में पुलिस को बड़ी कामयाबी
ब्रेकिंग न्यूज़ : श्रीनगर में पुलिस को बड़ी कामयाबी
Share:

श्रीनगर : श्रीनगर के अस्पताल से आतंकी नवीद को भगाने की साजिश में कामयाब रहे चार सरगनाओं को पुलिस ने धर दबोचा है. इनके दो साथी अभी भी फरार है. वारदात छह फरवरी कि है जब श्रीनगर के महाराजा हरि सिंह अस्पताल में सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे पुलिस पाकिस्तानी आतंकी नावेद को मेडिकल चेकअप के लिए लाई थी , उसी वक़्त आतंकियों ने गिरफ्तार किए गए अपने साथी को छुड़ाने के लिए अचानक हमला कर दिया. हलाल टिका नामक ऑपरेशन को अंजाम देते हुए सोची समझी साजिश के तहत हिज्बुल मुजाहिद्दीन आतंकी संगठन के आतंकियों ने अस्पताल पर अचानक हमला कर गोलीबारी शुरू कर दी. पुलिस कुछ समझ पाती इससे पहले ही नावेद फरार हो गया.

लगातार गोलीबारी के बीच आतंकी अपने साथी को छुड़ाने में कामयाब रहे. हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए, वही नावेद भी पुलिस की गिरफ्त से निकल भागा. साल 2015 से लश्कर का आतंकी नावेद उर्फ अबु हंजुला हिरासत में था. पुलिस अधिकारियों को फरार नावेद के लश्कर के वसीम गुट का साथी होने का शक था.

2014 के चुनावों में नागबल में उसने एक शिक्षक की हत्या भी की थी, उसने एक एएसआई की भी हत्या की थी, वह अन्य कई हमलों में भी शामिल था. बहरहाल पुलिस ने इलाके में आतंकियों की तलाश लगातार जारी रखी और आखिरकार वारदात में शामिल चार आतंकी को हिरासत में लिया है. पुलिस इन चारों से पूछताछ कर रही है.

श्रीनगर में हुए आतंकी हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद

ब्रेकिंग न्यूज़ : श्रीनगर में हॉस्पिटल पर आतंकी हमला

कैप्टन कपिल कुंडू की शहादत को नमन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -