बिल गेट्स और मेलिंडा आधिकारिक रूप से हुए अलग

माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स और मेलिंडा फ्रेंच गेट्स के बीच तलाक को अंतिम रूप दे दिया गया है। इससे पहले मेलिंडा फ्रेंच गेट्स ने किंग काउंटी, वाशिंगटन में तलाक के लिए याचिका दायर की थी। बिल गेट्स और मेलिंडा ने मई में घोषणा की कि वे 27 साल बाद अपनी शादी को समाप्त कर देंगे, यह कहते हुए, "हमें अब विश्वास नहीं है कि हम अपने जीवन के अगले चरण में एक जोड़े के रूप में एक साथ बढ़ सकते हैं।"

हालांकि, दोनों ने कहा कि वे बिल एंड मेलिंडा गेट्स फाउंडेशन में साथ काम करना जारी रखेंगे। इस बीच, फाउंडेशन ने पिछले महीने कहा था कि संगठन दो साल की परीक्षण अवधि की योजना बना रहा था ताकि यह देखा जा सके कि यह जोड़ी एक साथ प्रभावी ढंग से काम करना जारी रख सकती है या नहीं। 

सीईओ मार्क सुजमैन ने कहा, "अगर दो साल के बाद या तो यह तय हो जाता है कि वे सह-अध्यक्ष के रूप में एक साथ काम करना जारी नहीं रख सकते हैं, तो फ्रेंच गेट्स सह-अध्यक्ष और ट्रस्टी के पद से इस्तीफा दे देंगे।" तलाक की प्रारंभिक घोषणा के बाद के हफ्तों में, गेट्स को माइक्रोसॉफ्ट में शुरुआती वर्षों में समस्याग्रस्त कार्यस्थल आचरण के आरोपों का सामना करना पड़ा।

19 अगस्त को अक्षय कुमार की बेल बॉटम से टकराएगी ये बड़ी फिल्म, होगी जबरदस्त तकरार

मानसून सत्र को लेकर पीएम मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, बोले- यह लोकतंत्र और नागरिकों का अपमान...

छत्तीसगढ़ के किसान ने सरकारी कार्यालय के बाहर जहर खाकर की आत्महत्या

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -